Shraddha Murder Case: दो साल पहले श्रद्धा ने दर्ज कराई थी आफताब के खिलाफ शिकायत, मौत का था पहले से आभास

श्रद्धा मर्डर केस में आए दिन नए नए खुलासे सामने आ रहें हैं और इन खुलासों में सभी बातें काफी चौंकाने वाली हैं। श्रद्धा ने दो साल पहले आफताब के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई की थी अपनी शिकायत में उसने लिखा था कि आफताब ने गला दबाकर मुझे मारने की कोशिश है और काटकर फेंकने की धमकी दी है। उसने अपनी शिकायत में आगे लिखा था कि आफताब का परिवार ये बात जानता है कि आफताब मुझे मारता है और हत्या करना चाहता है।  

श्रद्धा की शिकायत से पता चलता है कि आफताब का परिवार भी उसका ही साथ दे रहा था। श्रद्धा ने लिखा था, ‘आफताब पर उसके परिवार का आशीर्वाद है। आफताब का परिवार वीकेंड में हमसे मिलने आता है। मैं अब तक उसके साथ थी क्योंकि हम शादी करने वाले थे। आफताब मुझे ब्लैकमेल कर रहा है और मारने की धमकी दे रहा है। मुझे कुछ भी चोट पहुंची तो जिम्मेदार आफताब होगा।’ श्रद्धा ने मुंबई के तुलींज पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

डीसीपी सुहास भावचे के मुताबिक, पुलिस को शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की गई थी. लेकिन तभी श्रद्धा ने कहा कि उसे किसी से कोई शिकायत नहीं है। वह अपनी शिकायत वापस ले रही है। बताया जा रहा है कि आफताब के मनाने पर वह तैयार हो गई थी। इसके बाद उसने शिकायत वापस लेने का फैसला किया और दोनों फिर साथ रहने लगे आफताब लगातार श्रद्धा (27) से मारपीट करता था और इससे पहले भी उसने परेशान होकर मई 2020 में भी अपने 2 दोस्तों से मदद मांगी थी।

श्रद्धा के पिता ने कहा कि आफताब ने श्रद्धा के साथ 14 से ज्यादा बार मारपीट की है। वह आफताब पर ज्यादा ही भरोसा करने लगी थी। उन्होंने कहा कि आफताब ने उसे डराया होगा। इसलिए उसने आफताब के खिलाफ शिकायत वापस ली होगी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *