राजस्थान: नामी गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मार कर हत्या, रोहित गोदारा नाम के शख्स ने ली हत्या की जिम्मेदारी

राजस्थान एक बार फिर से गैंगवॉर से दहल गया है। शनिवार सुबह यहां पर तीन-चार लोगों ने नामी गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मार कर हत्या कर दी। स्कूल में मौजूद और लोग भी घायल हुए हैं। वारदात सीकर के उद्योग नगर में हुई। रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली है। रोहित हिस्ट्रीशीटर लॉरेंस बिशनोई का समर्थक है जिसके भाई पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप लगा है।

सीकर में गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घर के पास ही अज्ञात बदमाशों ने उसे तड़ातड़ गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। राजू ठेठ की आनंदपाल गैंग से अदावत चल रही थी जो फिलहाल लॉरेंस विश्नोई गैंग के साथ काम कर रहा था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने राजू ठेठ की हत्या की जिम्मेदारी ली है। रोहित गोदारा नाम से फेसबुक आईडी से इस हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। कहा गया है कि राजू ठेठ की हत्या कर आनंदपाल और बलबीर बानूड़ा की हत्या का बदला लिया गया है। रोहित गोदारा ने लिखा है कि मैं हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं बदला पूरा हुआ।

वारदात के सीसीटीवी वीडियो में बदमाश साफ तौर पर खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो में चार आरोपी दिखाई दे रहे हैं। चारों के हाथ में हथियार हैं। जैसे ही राजू ठेठ पर गोलियां बरसाई जाती है वहां पर भगदड़ मच जाती है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से वहां से भागते दिखते हैं। एक आरोपी हवाई फायर भी करता है।

वारदात की जिम्मेदारी लेने वाला रोहित गोदारा अभी अजरबैजान से लॉरेस बिश्नोई और गोल्डी के गैंग को ओपरेट कर रहा है। वह भारत में वांटेड है उस पर दीपक टीनो को फरार रहने के दौरान शरण देने और ग्रेनेट प्रदान करने का भी आरोप है।

राजू ठेठ की हत्या का प्लान करीब 10 साल से बनाया जा रहा था। इसमें लॉरेस बिश्नोई, आनंदपाल गैंग और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े शूटर शामिल थे। पुलिस को आशंका है कि शूटर हरियाणा के हैं। वारदात के पीछे गैंगस्टर अंकित भादू, मोनू बना का हाथ बताया जा रहा है मगर अभी उनकी पूरी पहचान नहीं हुई है। वारदात में राजस्थान, हरियाणा और पंजाब के गैंगस्टर शामिल हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *