क्लास के अंदर कुंभकर्णी नींद में सोती टीचर कर रही छात्रों के भविष्य से खिलवाड़, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल बहुत तरह के वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाते है। कुछ वीडियो तो ऐसी होती है, जिन्हें देखकर लोग हैरान भी हो जाते है। बता दें ऐसे में टीचर का रोल हर एक छात्र के जीवन में अहम भूमिका निभाता है। टीचर द्वारा ही दी गई शिक्षा और ज्ञान से बच्चे आगे बढ़ते हैं और अपने देश और परिवार का नाम रोशन करते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे देश का भविष्य खतरे में पड़ गया है। हालांकि वीडियो देखने के बाद आप भी  यही कहेंगे कि ऐसे टीचर पर तो सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। तो आइए जानते क्या है वायरल वीडियो के अंदर।

यह भी पढ़ें: मिताली राज ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, 23 साल के करियर पर लगा विराम

क्यों खतरे में पड़ा देश का भविष्य?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक टीचर देश के आने वाले भविष्य को खतरे में डाल रही है। बता दे वीडियो में साफ देखा जा सकता कि किस तरह टीचर अपने काम में लापरवाही करते हुए बच्चों के भविष्य बर्बाद करती हुई नज़र आ रही है। फिलहाल ये वायरल वीडियो बिहार का बताया जा रहा है। जहां क्लास में बच्चे बैठे हैं और खिड़की के पास टीचर उनके सामने ही कुर्सी पर बैठकर आराम से सो रही है। और अभी यहीं नहीं इसके बाद वीडियो में देखें तो टीचर के पास खड़ी होकर उसे पंखे हिला-हिलाकर हवा दे रही है।

यह भी पढ़ें: उन्नाव में दलित किशोरी के साथ रेप और हत्या का हुआ खुलासा, पिता ही बना बेटी का हत्यारा

क्लास में बैठे बच्चे भी टीचर की इस हरकत का मज़ा ले रहे हैं। हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ और इसके साथ लोगों का गुस्सा भी इस टीचर पर तेजी से उमड़  पड़ा है। लोगों का कहना है कि बच्चों के भविष्य के साथ ऐसी लापरवाही बर्दाश्त के बाहर है। सरकार को इसके ऊपर कड़ा संज्ञान लेने कि जरुरत है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर baatbiharki  नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अबतक 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.