दूल्हा-दुल्हन ने कराया Dangerous Photoshoot, Video देख उड़ गए सबके होश

सोशल मीडिया पर बहुत सी शादियों के वीडियो कुछ किस्सों और मनोरंजन की वजह से वायरल हो जाते है। ठीक ऐसे ही आजकल सोशल मीडिया पर एक और वेडिंग वीडियो ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है की ये वीडियो शादी के फोटोशूट के दौरान का है। लेकिन आप सोच रहे होंगे इसमें नया क्या है, ऐसे तो केई सारे कपल अपनी वीडियो को शूट कराते है। हालांकि आपको बता दें की ये कपल कोई आम फोटोशूट नहीं कराते हुए नजर आ रहे है बल्कि ये कपल Dangerous Photoshoot कराते हुए नजर आ रहे हैं। एक ऐसा फोटोशूट जिसे आप लोगों ने कभी नहीं देखा होगा।

Dangerous Photoshoot  में Dangerous क्या हैं?

आजकल सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े केई वीडियो आपको हैरान कर देते है। जिसकी वजह से ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो जाता है। अगर शादियों से जुड़े किसी भी वीडियो की बात करे तो दूल्हा-दुल्हन, बारात, वरमाला से लेकर उनके रिश्तेदारों की मजेदार हरकतों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता हैं। ठीक ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो देखने में मजेदार तो है लेकिन Dangerous Photoshoot भी जरूर है। बता दें इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन खतरनाक फोटोशूट करवाते हुए दिखाई दे रहें है। हालांकि ऐसा फोटोशूट आपने आजतक कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो में साफ दिखाया गया है कि दूल्हा-दुल्हन अपने कपड़ों में आग लगाकर दौड़ते हुए एंट्री करते हुए नजर आ रहे है। बता दें लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है, क्योंकि किसी ने भी इतना खतरनाक वेडिंग फोटोशूट पहले कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो को अबतक हजारों लोगों ने देख लिया है।

बता दें इस वायरल की जब पड़ताल किया गया तो पता चला की इस वीडियो में दिख रहे कपल खुद रियल लाइफ में स्टंट करने वाले कपल भी है। इन दोनों अपनी शादी में स्टंट कर वहां मौजूद मेहमान को हैरान कर देते है। हालांकि इस वीडियो को शेयर करते हुए इन दोनों कपल ने कहा की इस स्टंट को आप खुद प्रयास न करें।

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.