क्लास में दो नन्हें दोस्तों की दोस्ती का वीडियो हुआ तेजी से वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल छोटे बच्चों के वीडियो तेजी से वायरल हो जाते है। जिन्हें देखकर हमसब काफी ज्यादा हैरान भी हो जाते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ देख सकते है की कैसे एक छोटा सा बच्चा ने दोस्ती की नई मिसाल सामने लाकर रख दिया है। बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक छोटे बच्चे को क्लास में नींद आने लग जाती है। तो बगल में बैठे दोस्त ने किया कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: UP पुलिस ने वाहन चोरों का किया पर्दाफाश, आरोपी मौके से फरार, एक चढ़ा हत्थे

छोटे बच्चे ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के ऐसे तमाम वीडियो आए दिन वायरल हो जाते है। जो हम सभी को नई सीख या जीवन का बड़ा सबक दे जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे बच्चों ने दोस्ती और प्यार की मिसाल पेश किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लास में एक लाइन से सीट पर कई बच्चे बैठे हुए है। लेकिन तभी उनमें से एक बच्चे को ज़ोर की नींद आ रही होती है। जिसके बाद बगल में बैठा वो बच्चा नींद में इधर-उधर गिरने लगता है।  तभी बगल में बैठा उसका दोस्त उसके सिर को अपने कंधों पर रख लेता है। जिसके बाद वो आराम से सो सके।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच वायरल हुए फेमस दिवंगत व्यंग्यकार जसपाल भट्टी

बता दें वायरल हो रहे इस वीडियो को IAS Officer अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘प्यार वह है जिसके साथ हम पैदा होते हैं, नफरत वही है जो हम सीखते हैं’। वीडियो इतना प्यारा है कि कोई भी इसे देखने के बाद कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। हालांकि अबतक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.