UP Chunav 2022: सपा रालोद प्रत्याशी लिस्ट पर BJP का तंज…मतलब…फिर से दंगों का ट्रेलर!

केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य

यूपी में चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. कांग्रेस के अलावा सपा रालोद गठबंधन भी अपनी पहली लिस्ट जारी कर चुकी है. जिसको लेकर बीजेपी ने जोरदार तंज कसा है. बीजेपी का कहना है कि अगर यूपी में सपा रालोद की सरकार बनी तो मतलब फिर से दंगे होंगे और प्रदेश उन्माद की आग में झुलस जाएगा.

केशव प्रसाद मौर्य ने कसा तंज

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि साल 2017 से पहले खास तौर पर पश्चिमी यूपी की जो स्थिति थी, इसका ट्रेलर दिखाने का काम किया है. हम दंगाइयों का साथ, अपराधियों का साथ नहीं छोड़ सकते ये अखिलेश यादव का संदेश है. उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार बनाने के सपने का मतलब है फिर से दंगाइयों का राज, गुंडाराज, अपराधी राज कायम करना.

अपराधियों को बनाया प्रत्याशी- मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा रालोद के गठबंधन की पहली लिस्ट पर तंज करते हुए कहा कि पहली लिस्ट में बड़े-बड़े अपराधियों का नाम है, जिनके ऊपर कई मुक़दमे दर्ज़ हैं. इनको टिकट देकर अखिलेश यादव जी आप क्या संदेश देना चाहते हैं? क्या आप फिर से मुज़फ़्फ़रनगर दंगे की वापसी चाहते हैं? क्या कैराना से पलायन के दिन को वापस लाना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी के इस चरित्र के ख़िलाफ़ अभियान चलाएगी और जनता के बीच संदेश देगी.

कांग्रेस ने 125 प्रत्याशियों के नाम पर लगाई मुहर

आपको बता दे कि यूपी में कांग्रेस ने अभी तक 125 प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगाई है. जिसमें 40 फीसदी महिला है. अधिकतर महिला प्रत्याशियों में से ऐसी महिला है जो समाज का उत्पीड़न झेल चुकी है. सपा रालोद ने अभी तक 29 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है. जिसमें अधिकतक सपा के पुराने प्रत्याशी है.

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *