Advertisement

Rishikesh: AIIMS के दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं राष्ट्रपति मुर्मू, मेधावी छात्र-छात्रों दिया मेडल

Rishikesh: AIIMS के दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं राष्ट्रपति मुर्मू, मेधावी छात्र-छात्रों दिया मेडल

Share
Advertisement

Rishikesh: ऋषिकेश एम्स का चौथा दीक्षांत समारोह का आयोजन मंगलवार 23 अप्रैल को किया गया. एम्स द्वारा आयोजित इस दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई. समारोह में राष्ट्रपति मुर्मू द्वारा कुल 598 मेधावी स्टूडेंट्स को 14 स्वर्ण पदक समेत कुल 16 पदक दिए गए. इसके बाद राष्ट्रपति मुर्मू परमार्थ निकेतन की गंगा आरती में भी शामिल हुईं.

Advertisement

Rishikesh: राष्ट्रपति के आगमन को लेकर जारी की गई थी ट्रैफिक एडवाइजरी

बता दें कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के चौथे दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुईं. इसके बाद वह स्वर्गाश्रम स्थित परमार्थ निकेतन की गंगा आरती में भी शामिल हुईं. जिसको लेकर बीते दिन सोमवार को पौड़ी के एसएसपी के निर्देश पर लक्ष्मणझूला थाना पुलिस ने परमार्थ गंगा घाट का जायजा लिया. इसके साथ ही राष्ट्रपति के कार्यक्रम के दौरान यातायात व्यवस्था के सुचारू संचालन, राष्ट्रपति के आवागमन में सुगमता और आमजन की सुविधा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की थी.

ये भी पढ़ें- Char Dham Yatra 2024: सुगम और सुरक्षित चारधाम यात्रा का लक्ष्य, 11 भाषाओं में जारी की गई एसओपी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *