Advertisement
Uncategorized

Friendship Day: करण-फराह ने दोस्ती के 25 साल पूरे होने पर शेयर किया मजेदार VIDEO

Share
Advertisement

Happy Friendship Day: करण जौहर और फराह खान (Farah Khan) बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और एक-दूसरे को सबसे करीबी दोस्तों से बेहतर कौन रोस्ट सकता है. इसलिए, फ्रेंडशिप डे के मौके पर करण और फराह ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो से पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे की खिंचाई करने में कितने माहिर हैं. यह वीडियो एक-दूसरे को टैग किया गया है. यह वीडियो काफी फनी है. इसमें करण को फराह के फैशन सेंस का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं. इसके जवाब में फराह भी उन्हें आड़े हाथ लेती हुईं दिख रही हैं।

Advertisement

फराह खान और करण जौहर (Karan Johar) ने शनिवार रात अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. इसमें वह फराह खान के फैशन सेंस का मजाक उड़ाते हैं और उन्हें लाल रंग के कपड़े पहनने के लिए ‘स्टॉप साइन’ कहते हैं. वह उनकी नेकपीस का भी मजाक उड़ाते हैं और कहता है कि यह एक मैडल जैसा दिखता है. वह कहते हैं इसे फैशन के तौर पर नहीं पहन सकती हैं।

फराह खान तुरंत जवाब देती हैं और कहती हैं, “नहीं, यह तुम्हारे साथ 25 साल तक दोस्ती करने के लिए है!” इसके बाद, फराह ने करण जौहर की शर्ट को लेकर उनकी टांग खिंचती है. करण की इस ब्लैक शर्ट पर कई सारे चेहरे बने हुए हैं. वह कहती है, “हे भगवान, तुम्हारी शर्ट. इतने सारे चेहरे. तुम्हारे कई सारे चेहरे हैं. एक सफल लोगों के लिए, एक इतने सफल लोगों के लिए नहीं. क्या यह सही है।

वरुण धवन ने बनाया वीडियो

करण जौहर जवाब देते हैं, “मैं पक्षपाती नहीं हूं फराह. प्लीज. नहीं, तो मैं तुमसे बात नहीं करूंगा.” वीडियो को कैप्शन देते हुए, करण ने लिखा, “जिस रैपिड फायर को आप कभी नहीं जानते थे, आपको उसकी जरूरत है!!! #कराह वीडियो क्रेडिट- वरुण धवन.” करण और फराह की इस फनी वीडियो को वरुण (Varun Dhawan) ने रिकॉर्ड किया है, जिसका करण ने क्रेडिट दिया है।

करण जौहर और फराह खान लंबे सालों बाद फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में एक साथ काम किया था, जिससे बॉलीवुड में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शुरुआत हुई थी. फराह ने फिल्म में कैमियो भी किया था।

Recent Posts

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: UP में शाम 5 बजे तक 55.13 फीसदी वोटिंग, संभल में सर्वाधिक 61.10 फीसदी मतदान

Lok Sabha Election 2024: यूपी में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मंगलवार सुबह…

May 7, 2024

Uttarakhand: स्कूल में फॉलिक एसिड की डोस के बाद 12 बच्चों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Uttarakhand: देहरादून से एक घटना सामने आई है. जहां एक स्कूल में कैंप के दौरान…

May 7, 2024

Maharashtra: कांग्रेस पाकिस्तान को आतंकी हमलों में क्लीन चिट दे रही है, कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

Maharashtra: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की मतदान प्रक्रिया आज जारी है. इस बीच प्रधानमंत्री…

May 7, 2024

राम-कृष्ण का अपमान करने वालों को वोट की ताकत से औकात पर ला दीजिए, सीतापुर में बोले CM योगी

CM Yogi: आप नए भारत के नए उत्तर प्रदेश में हैं। कई पीढ़ियां जिस कार्य…

May 7, 2024

‘मतदान खत्म होने के बाद EVM सील होने तक और उसके बाद…’, सपा की कार्यकर्ताओं से अपील

Lok Labha Election 2024: एक तरफ देशभर में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है…

May 7, 2024

This website uses cookies.