Advertisement
Other States

Maharashtra: कांग्रेस पाकिस्तान को आतंकी हमलों में क्लीन चिट दे रही है, कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

Share
Advertisement

Maharashtra: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की मतदान प्रक्रिया आज जारी है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि “26/11 के मुंबई आतंकी हमले को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता का बयान तो और भी खतरनाक है। ये कांग्रेसी मिलकर अब आतंकी क़साब का पक्ष ले रहे हैं। कांग्रेस के समय विदेश राज्य मंत्री और परिवार के करीबी ने क़साब को निर्दोष बता दिया है, यह मुंबई हमले में मारे गए सभी निर्दोष नागरिकों, यह मुंबई हमले में सभी आतंकियों को मारने वाले सुरक्षाबलों का अपमान है. देश को किस तरफ ले जाना चाह रही है कांग्रेस?

Advertisement

पाकिस्तान को आतंकी हमलों में क्लीन चिट दे रही है कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “INDI अघाड़ी का कोई हथकंडा जनता के सामने नहीं चल रहा है. यह हताशा सीमा पार भी दिखाई दे रही है. यहां वाली A टीम हार रही है इसलिए कांग्रेस की सीमा पार वाली B टीम एक्टिव हो गई है. सीमा पार से कांग्रेस का हौसला बढ़ाने के लिए ट्वीट किए जा रहे हैं तो बदले में कांग्रेस पाकिस्तान को आतंकी हमलों में क्लीन चिट दे रही है.”

कांग्रेस मुसलमानों को देंगे आरक्षण

उन्होंने आगे कहा, “आज के दिन कांग्रेस और INDI गठबंधन ने अपनी बहुत खतरनाक साजिश पर खुद ही मुहर लगा दी है। इतने दिनों से मैं देश से कह रहा था कि कांग्रेस और उनके साथी बहुत खतरनाक खेल में लगे हैं. आज INDI गठबंधन के सबसे बड़े नेता ने इससे पर्दा भी उठा दिया है. ये बिहार में अभी-अभी जेल से बाहर आए हैं. इन्होंने आज मीडिया के सामने साफ कहा है कि INDI गठबंधन की सरकार आई तो देश में मुसलमानों को आरक्षण देंगे और पूरा का पूरा देंगे. INDI गठबंधन का कहना है कि ये पूरा का पूरा आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देंगे.”

संतुष्टिकरण और तुष्टीकरण के बीच हो रहा है चुनाव

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “तीसरे चरण के मतदान ने यह साबित कर दिया है कि 4 जून को INDI अघाड़ी की एक्सपायरी डेट तय हो गई है. चुनाव के पहले यह जो भानुमति का कुनबा जुड़ा था वह 4 जून को रेत के टीले की तरह बिखरने वाला है। इस बार का चुनाव संतुष्टिकरण और तुष्टीकरण के बीच हो रहा है.”

ये भी पढ़ें- भगवान के अस्तित्व को चुनौती देना और सनातन संस्कृति को गाली देना विपक्षी नेताओं के लिए फैशन बन गया, सीतापुर में बोले CM योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

Gorakhpur: अभिभावक के रूप में CM योगी ने दिया आशीर्वाद, दोस्त बन गिफ्ट की चॉकलेट

Gorakhpur: बुधवार सुबह गोरखनाथ मंदिर का एक दृश्य बहुत से श्रद्धालुओं, उनके पाल्यों के लिए…

May 29, 2024

MP: छिंदवाड़ा में सामूहिक हत्याकांड से मचा हड़कंप, परिवार के मुखिया ने 8 लोगों को उतारा मौत के घाट

MP: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है.…

May 29, 2024

Lok Sabha Polls: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 63.37% मतदान; EC ने जारी किए आंकड़े

Lok Sabha Polls: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में हुई वोटिंग के आंकड़े जारी कर…

May 28, 2024

Bhojpur: बिहार में लालू पर जमकर बरसे CM योगी, बोले- जनता के वोट से जीतते हैं और परिवार का पेट भरते हैं

Bhojpur: आरा ने आरके सिंह को चुनाव जिताया तो उन्होंने राजद के अंधकार को दूर…

May 28, 2024

This website uses cookies.