Advertisement

Jio Cloud laptop की यह तकनीक दिलाएगी स्टोरेज की समस्या से छुटकारा

Jio Cloud laptop

Jio Cloud laptop की यह तकनीक दिलाएगी स्टोरेज की समस्या से छुटकारा

Share

Jio Cloud laptop

Advertisement

अपने ग्राहकों के लिए जियो कंपनी शानदार प्लान्स को मार्केट में लॉन्च करती रहती है। जिस कारण लोगों ने कंपनी की स्कीम में रुची दिखाना शुरु कर दिया है। अब तक टेलीकॉम मार्केट में जियो कंपनी नंबर 1 पर बनी हुई है। लेकिन कंपनी की नजर सिर्फ टेलीकॉम मार्केट तक ही सीमित है। एक और सेक्टर में भी कंपनी नंबर 1 पर है। जी हां हम बात कर रहें है, लैपटॉप मार्केट की इस मार्केट में भी कंपनी ने अपनी पहचान नंबर 1 पर करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस मार्केट में बने रहने के लिए और अपने साथ ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए कंपनी क्लाउड लैपटॉप(Jio Cloud laptop) की तकनीकी को जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी है।

Advertisement

क्लाउड लैपटॉप टेक्नॉलोजी लाएगी जियो

कंपनी जल्द ही नई टेक्नॉलोजी से सभी को रु-बा-रु करवाने वाली है। यदि आपके मन में भी यह सवाल जगा है कि आखिर क्या है क्लाउड लैपटॉप टेक्नोलॉजी तो बता दें कि इस टेक्नॉलोजी से आप सभी को स्टोरेज कि समस्या से निजात मिलने वाला है। कैसे आइए विस्तार से इसके बारें मे जानते है।

स्टोरेज समस्या से मिलेगा छुटकारा

लैपटॉप लेते समय ग्रहाकों की सबसे बड़ी टेंशन केवल यही रहती है कि आगे चलकर स्टोरेज के कारण आपका लैपटॉप हैंग होना शुरु ना हो हालांकि इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए लोग हार्ड डिस्क को खरीद लेते है। लेकिन हार्ड डिस्क का उपाय भी पूरी तरह से कारगर साबित नहीं। वहीं आपकी इसी समस्या का हल जियो कंपनी लेकर के आई है। जिसे क्लाउड लैपटॉप के नाम से आप सभी जान सकते है।

यह लैपटॉप एक ऐसा लैपटॉप होने वाला है जो आपकी स्टोरेज की समस्या से आपको हमेशा के लिए छुटकारा दिला देने वाला है। बता दें कि इस लैपटॉप की खरीदी कर आप अपने लैपटॉप के के अंदर ही सीधे क्लाउड पर जाकर गेम को खेल सकते हैं। यानी क्लाउड लैपटॉप में आपको कोई भी गेम लैपटॉप में डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी।

सभी बड़ी कंपनियों के संपर्क में है जियो

इस तकनीक को मार्केट में लाने के लिए कंपनी कई बड़ी कंपनियां जैसे HP, Asus, Itel के साथ संपर्क में है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में जल्द ही क्लाउड लैपटॉप मार्केट में दिख सकता है।

यह भी पढ़े:Rajasthan Election 2023 राजस्थान में जादूगर और बाजीगर का खेल जारी, सीएम अशोक गहलोत पर पीएम मोदी का वार

Follow Us On: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें