नए साल पर मस्क Twitter पर ला रहे ये नया फीचर, जानें क्या होंगी खास बातें और कैसे काम करेगा ये नया फीचर

एलन मस्क ट्विटर पर कुछ ना कुछ नए बदलाव करते ही रहते हैं। एक बार फिर मस्क नए साल में ट्विटर पर कुछ नया लेकर आने वाले हैं जिससे माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर और भी बेहतरीन हो जाएगा। Elon Musk ने एक नए फीचर नेविगेशन का ऐलान किया है। इस अपकमिंग फीचर से यूजर्स स्वाइपिंग के जरिए रिकमेंडेड और फॉलो किए गए ट्वीट, ट्रेंड, टॉपिक्स आदि के बीच स्विच कर पाएंगे। एक ट्वीट पोस्ट में एलन मस्क ने घोषणा की कि नया ट्विटर फीचर जनवरी में आ जाएगा

मस्क ने जैसे ही इस फीचर का ऐलान किया तो सवालों की लाइन लग गई एक यूजर सुहेल बनर्जी ने मस्क से पूछा कि मोबाइल एप्लिकेशन पर लिस्ट में स्वाइप करने के बारे में पूछा उन्होंने मस्क से सवाल किया, “लेकिन लिस्ट के बीच स्वाइप करने के बारे में क्या? मौजूदा समय में मोबाइल ऐप पर यह सबसे अच्छे फीचर्स में से एक है.” एलन मस्क ने भी यूजर को जवाब देते हुए कहा कि लिस्ट के लिए भी सुविधा मिलेगी।

अब आप सोच रहे होंगे कि इससे क्या फायदा होगा और इसका इस्तेमाल कैसे किया जा सकेगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पहले से यूजर्स को क्रोनोलॉजिकल टाइमलाइन के बीच स्वैप करने की इजाजत देता है, जो लेटेस्ट ट्वीट दिखाता है। इसके अलावा होम टाइमलाइन भी जो स्टार आइकन पर टैप करने पर रिकमेंडेड ट्वीट दिखाता है। मस्क ने आगे कहा, “आगे और पीछे स्विच करना अच्छा है. जैसा कि हम ट्विटर AI में सुधार करते हैं, रिकमेंडेड ट्वीट, लिस्ट और टॉपिक शानदार हो जाएंगे.”

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *