Advertisement

Uttarakhand: BJP के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे

Share
Advertisement

Uttarakhand: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। इसी के मध्येनजर आज बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष (B L Santosh) उत्तराखंड (Uttarakhand) के दो दिवस के दौरे पर पहुंचे हैं। पहले दिन राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष संघ, भाजपा संगठन और संघ के अनुषांगिक संगठनों के साथ समन्वय बैठक कर रहे हैं और और कल बीजेपी के सभी मोर्चों के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

Advertisement

आज की बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, बीजेपी के प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार है। बी एल संतोष बीजेपी द्वारा चलाये जा रहे गांव चलो अभियान, लाभार्थी सम्मेलन, दीवार लेखन सहित पांच अभियानो की समीक्षा करेंगे. इसके अलावा पूर्व में दिए गए कार्यक्रमों को लेकर भी बातचीत करेंगे। देर शाम पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ उनकी बैठक होगी।

ये माना जा रहा है कि राष्ट्रीय महामंत्री संगठन अनुषांगिक संगठनों से सरकार का फीडबैक भी लेंगे और साथ ही में जनता से मिल रहे फीडबैक को भी साझा करेंगे। कल राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीजेपी के सभी मोर्चों के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। राष्ट्रीय महामंत्री संगठन का दौरा पूरी तरीके से लोकसभा चुनाव के मध्येनजर है। बीजेपी लोकसभा चुनाव मोड़ में उतर चुकी है , और इसके लिए अब पार्टी युद्ध स्तर पर जनता के बीच जा रही है। खासतौर से बीजेपी का फोकस केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को साधने पर है।

यह भी पढ़ें: Dehradun: कांग्रेस अध्यक्ष ने रामलला के दर्शन पर उठाए सवाल, BJP का पलटवार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *