Advertisement

Uttar Pradesh: व्यापारी की पत्नी की हत्या और लूट का आरोपी एनकाउंटर में ढेर, जाने पूरा मामला

Share
Advertisement

यूपी के मथुरा में एक व्यापारी की पत्नी की हत्या और लूट के आरोपी एनकाउंटर में मारे गये। 50,000 रुपये के इनामी बदमाश फारुख ने कारोबारी की पत्नी की हत्या कर लूट की थी। रिपोर्ट के अनुसार, 4 नवंबर की देर रात को गुरु कृपाविलास कॉलोनी में कारोबारी कृष्ण कुमार अग्रवाल की पत्नी कल्पना अग्रवाल की हत्या फारुख ने ड्राइवर मोहसीन के साथ मिलकर की थी, साथ ही उन्हें बुरी तरह पीटा भी था।

Advertisement

मालिक के ड्राइवर ने की आरोपी की मदद

बता दें, हत्या के ये चोर घर में रखा कैश और जेवर लेकर भाग गए। हैरानी की बात है कि फारुख ने इस लूट की वारदात को कारोबारी कृष्ण कुमार अग्रवाल के ड्राइवर के साथ मिलकर अंजाम दिया था। फारुख ने ड्राइवर मोहसीन के साथ मिलकर लगभग दो महीने पहले इस घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी। इस कार्य के लिए चालक ने लगभग पंद्रह दिन पहले घर के मुख्य दरवाजे की चाभी चुराई थी।

कैसे हुई ये वारदात

3 नवंबर की शाम को ड्राइवर मोहसीन कृष्ण कुमार अग्रवाल को वृंदावन स्थित उनके दुकान से लाने के दौरान, उसी कार में मुख्य आरोपी फारुख को सामान रखने वाली जगह में छुपा दिया ताकि किसी को पता न लगे कि कार में कोई तीसरा व्यक्ति भी है। घर पहुँचते ही मोहसीन ने गाड़ी को बंद कर दिया और चाभी फारुख को दी। थोड़ी देर बाद फारुख गाड़ी से बाहर निकला और चोरी की गई चाभी से घर का मुख्य गेट खोलकर लूटपाट कर वहां से भाग गया।

व्यापारी के ड्राइवर मोहसीन को पहले पुलिस ने सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से गिरफ्तार किया। उसे पहले भी जेल भेजा गया था। फारुख को पिछली रात गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही यूपी पुलिस की SOG टीम से उसकी मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फारुख पर गोली चलाई। चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाते समय डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कैश, हीरे और सोने के आभूषण, लूटी गई टोयोटा इन्नोवा कार और गोलियां बरामद की हैं।

ये भी पढ़ें- Diwali 2023: क्यों मनाते हैं दीपावली, पौराणिक कथा और लक्ष्मी पूजन का शुभ मुहूर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें