Advertisement

Uttar Pradesh: अज्ञात कारणों से युवक ने की आत्महत्या, कमरे का मंजर देख चीख उठी पत्नी

Share
Advertisement

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) से एक आत्महत्या का एक मामला सामने आया है। ख़बर है कि एक युवक ने पत्नी को मायके भेजने के बाद पांसी लगाकर सुसाइड(Suicide) कर लिया। मृतक के परिजनों को भी आत्महत्या का सही कारण नहीं पता है। बताया जा रहा की युवक ने शविवार(11 नवंबर) के दिन घटना को अंजाम दिया है।

Advertisement

यह है पूरा मामला

 यह घटना मुहल्ला शिवनगर रावतयाना निवासी कमलेश (Kamlesh) (25) पुत्र भगवानदास (Bhagwandas) का शव रविवार सुबह घर के अंदर छत के कुंडे से साड़ी के फंदे से लटकता मिला। घटना पर मृतक के ससुर सुरईघाट कॉलोनी निवासी राजाराम (Rajaram) ने बताया कि उनका दामाद मजदूरी करता था और परिवार से अलग रहता था।

बता दें कि शनिवार को भगवानदास ने अपनी पत्नी कविता को बच्चों के साथ मायके भेज दिया। रविवार सुबह कविता(Kavita) अपने माता-पिता के घर से वापस लौट आई। कमरे में प्रवेश करते ही वहां का मंजर देखकर वह चिल्लाने लगी। कमरे में भगवानदास का शव साड़ी की रस्सी से लटक रहा था।

जब स्थानीय लोगों ने चीख-पुकार सुनी तो वे घटनास्थल पर पहुंचे। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को मेडिकल जांच के लिए भेजा। मृतक के पिता ने बताया कि उसने अज्ञात कारणों से आत्महत्या कर ली। मृतक के एक पुत्र व एक पुत्री है।

ये भी पढ़ें: Uttar Pradesh: अज्ञात कारणों से युवक ने की आत्महत्या, कमरे का मंजर देख चीख उठी पत्नी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *