Advertisement

UP: स्लीपर बस से टॉयलेट करने उतरी किशोरी का अपहरण, नोएडा से पीछा कर रहे थे बाइक सवार

Share
Advertisement

Uttar Pradesh: बरेली से एक सनसनी वारदात सामने आई है। दरअसल, स्लीपर बस में सवार होकर पिता के साथ जा रही किशोरी को बाइक सवार दो युवकों ने अगवा कर लिया। किशोरी बृहस्पतिवार रात करीब 3:15 बजे बस रुकवाकर बरेली के फरीदपुर में पेट्रोल पंप के पास टॉयलेट करने के लिए उतरी थी। इसी बीच पीछे से आए बाइक सवार दो युवक किशोरी को लेकर फरार हो गए। किशोरी के पिता ने फरीदपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ अपहरण की तहरीर दी है।

Advertisement

विस्तार से पढ़ें पूरी ख़बर

शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति अपनी दो बेटियों को साथ पिछले डेढ़ वर्ष से नोएडा में रहता था। वहां फैक्टरी में नौकरी करता था। उसी के गांव का रहने वाला युवक व उसका रिश्तेदार भी नोएडा में रहकर नौकरी करता है। आरोपी उसकी नाबालिग बेटी को परेशान करते थे।

नोएडा से पीछा कर रहे थे आरोपी

दोनों बेटियों को लेकर पिता बृहस्पतिवार शाम को नोएडा से प्राइवेट स्लीपर बस में बैठकर तिलहर जा रहा था। रात करीब 3:15 बजे बस फरीदपुर में पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो किशोरी ने टॉयलेट के लिए बस रुकवाई। इसी बीच बाइक से पीछा करते हुए आरोपियों ने किशोरी को पकड़कर जबरन बाइक पर बैठा लिया।

किशोरी और उसकी बहन चीख पुकार करने लगी। बस में बैठा उसका पिता व अन्य यात्री बस से नीचे उतरे तब तक आरोपी युवक किशोरी को लेकर बाइक से फरार हो गए। किशोरी के पिता ने फरीदपुर थाने पहुंचकर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी नोएडा से पीछा करते हुए आ रहे थे।

(बरेली से रूपेंद्र कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: रात में स्लीपर बस से टॉयलेट करने उतरी किशोरी का अपहरण, नोएडा से पीछा कर रहे थे बाइक सवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *