Advertisement

UP News: बीजेपी सरकार हैक करवा रही है मोबाइल- सपा नेता

Share
Advertisement

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार, 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती पर पार्टी मुख्यालय में सरदार पटेल के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान वे प्रेस से भी बातचीत की और भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने जय प्रकाश नारायण जी की जन्म जयंती पर उनकी प्रतिमा को ढक रखा था। उन्होंने कहा कि सरकार जब-जब गेट बंद करेंगी, तब-तब फांद कर जाउंगा। इसके अलावा अखिलेश यादव ने भाजपा पर फोन टेप करवाने का भी आरोप लगाया।

Advertisement

UP News: गेट फांदकर अंदर गए थे सपा नेता

बता दें कि 11 अक्टूबर को जय प्रकाश नारायण की जयंती के मौके पर राजधानी लखनऊ में जेपीएनआईसी पर जोरदार हंगामा हुआ था। उस दिन सपा नेता अखिलेश यादव पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जयप्रकाश नारायण जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए कन्वेंशन सेंटर पहुंचे थे। लेकिन इससे पहले ही मुख्य दरवाजे पर ताला लगा दिया था। तब अखिलेश याद गेट फांदकर माल्यापर्ण करने पहुंचे थे। अब सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जन्म जयंती के मौके पर राजनीति शुरु हो गई है। उन्होंने आगे कहा कि जब-जब सरकार दरवाजे बंद करेंगी, तब-तब दरवाजे फांदकर जाऊंगा ।

सरकार के खिलाफ हैं जनता

मीडिया से बात करने के दौरान सपा नेता अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एप्पल कंपनी ने मुझे मेल किया है, जिससे पता चला कि मेरे फोन को हैक किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि पहले भी हमारे पूरे परिवार के फोन की जासूसी कराई गई थी। उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ पूरी जनता है तो ऐसे में जासूसी करके क्या करेंगे।

ये भी पढ़ें- Vacancy In RTI Office: रिक्त पदों से RTI का उद्देश्य होगा विफल, राज्य जल्द करें भर्ती- SC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें