Advertisement

UP: अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने ये उठाया कदम

UP: अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने ये उठाया कदम

Share
Advertisement

UP: प्रयागराज में उमेश पाल और दो सरकारी गनर शूटआउट केस में पुलिस लगातार एक्शन में जुटी हुई हैं. पुलिस ने अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक की बहन आयशा नूरी पर 25-25  हजार का इनाम घोषित किया गया है.

Advertisement

25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित

बता दें कि प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपी अतीक अहमद की बहन औऱ भाई अशरफ की पत्नी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर पहले से ही 50 हजार रुपए का इनाम है. जल्द जैनब फातिमा और आयशा नूरी की गिरफ्तारी न होने पर इनाम की राशि और बढ़ेगी, इसके अलावा उन्हें भगोड़ा घोषित कर संपत्ति की कुर्की भी की जाएगी.

UP: इन आरोपियों पर भी पहले से घोषित है इनाम

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड केस में पहले से ही शूटर बमबाज गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान पर पांच-पांच लाख का ईनाम पहले से ही घोषित है. बीते साल 24 फरवरी 2023 को उमेश पाल और दो सरकारी गनर की बम और गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल शूटआउट केस में आरोपी बनाई गई तीनों महिलाएं शाइस्ता परवीन, जैनब फातिमा और आयशा नूरी फरार है.

ये भी पढ़ें- चार अप्रैल को करूंगा नामांकन, पूर्णियां की जनता किसी की गुलाम नहीं- पप्पू यादव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *