Advertisement
Uttar Pradesh

बरेली की सड़कों पर गूंजा ‘अबकी बार 400 पार’, मोदी-योगी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

Share
Advertisement

PM Modi Road Show In Bareilly: नाथ नगरी में शुक्रवार शाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भव्य रोड शो में जन समुद्र उमड़ पड़ा। इससे पहले गुरुवार को भी पीएम मोदी ने बरेली की आंवला सीट के लिए जनसभा को संबोधित किया था। वहीं दूसरे दिन पीएम मोदी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बरेली शहर में रोड शो करने उतरे। इस दौरान लगभग 1.2 किलोमीटर के रोड शो रूट पर सड़क के दोनों किनारे पैर रखने तक की जगह नहीं थी। बरेली से लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में वोट की अपील करने निकले प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का रोड शो राजेन्द्र नगर स्थित स्वयंवर बैंक्वेट हॉल से शुरू होकर शिवाजी चौक होते हुए डीडी पुरम चौराहा स्थित शहीद चौक तक चला। इस दौरान मोदी योगी ने सड़क के दोनों और खड़ी जनता का पार्टी सिम्बल लेकर हाथ हिलाकर अभिवादन किया। रोड शो के रूट और उसके आस पास की सड़कों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे।

Advertisement

सड़क के दोनों ओर तिल तक की रखने की जगह नहीं

PM Modi Road Show In Bareilly: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता से अपील की कि बरेली से छत्रपाल सिंह गंगवार को चुनकर सदन में भेजें। उनके इस आह्वान पर बरेली के मतदाताओं ने ‘मोदी-योगी जी को जयश्रीराम’ कहकर विश्वास दिलाया कि ‘अबकी बार 400 पार’ में हमारा भी योगदान होगा। रोड शो में बहुसंख्यकों के साथ शामिल अल्पसंख्यक समाज ने भी मोदी-योगी का जोरदार अभिनंदन किया। लगभग 45 मिनट से भी ज्यादा देरतक चले रोड शो में जहां तक नजर गई, हर तरफ जनसमुद्र ही दिखा। यहां सड़क के दोनों ओर तिल तक रखने की जगह नहीं थी। मोदी-योगी के रोड शो ने भीड़ का नया रिकॉर्ड कायम किया। पूरे रास्ते मोदी-योगी को जन आश्वासन मिला कि आपने हमें विकास, सुरक्षा और सुशासन दी है, हम भी तीसरी बार मोदी जी के नेतृत्व में छत्रपाल सिंह गंगवार को बरेली का ताज देंगे।

12 स्थानों पर हुई पुष्पवर्षा

PM Modi Road Show In Bareilly: पीएम और सीएम के स्वागत में पूरे रूट पर लोक संस्कृति का संगम भी दिखा। शंखनाद और डमरू बजाकर उनकी अगवानी की गई। रोड शो में 12 स्थानों पर पुष्पवर्षा कर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया गया। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का रोड शो जिस इलाके से होकर गुजरा, वहां घरों और दुकानों के बाहर जय श्रीराम लिखवाये गये थे। इसके अलावा भगवा झंडे और नाथ नगरी के पोस्‍टर भी लगवाये गए थे। रोड शो के दौरान सभी ने जयश्री राम के गगनभेदी नारे लगाए तो दूसरी तरफ राम जी की सेना चली, जो राम को लाए हैं आदि गीतों से भी पूरा माहौल राममय हो गया। मोदी-योगी जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारों ने भी बरेली की सड़कों पर जोश भर दिया। महिला, बुजुर्ग, पुरुष, युवा, बच्चे मोदी-योगी की एक झलक पाने को आतुर दिखे। सभी ने मोदी-योगी के रोड शो के पल-पल की छवि अपने मोबाइल में कैद कर लेने की उत्कंठा दिखी।

भगवामय हो उठी नाथ नगरी

नाथ नगरी शुक्रवार को भगवामय दिखी। रोड शो के दौरान पंडित और बटुक मंत्रोच्‍चार के जरिये आशीर्वचन भी देते दिखे। देश के अलग अलग स्‍थानों की संस्‍कृति की झलक दिखाने के लिए 12 छोटे मंच बनाए गए थे। मोदी-योगी को देख जनमानस अभिभूत हो उठा। यहां हर तरफ भगवा और भाजपा के झंडे दिखते रहे। बच्चे हों या भाजपा समर्थक, भगवामय होकर मोदी-योगी को अपना समर्थन देने पहुंचे। बहुसंख्यक समाज के साथ अल्पसंख्यक समाज ने भी देश के दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया। रोड शो के दौरान पूरी सड़क दूधिया रोशनी से नहाई हुई थी, वहीं जगह-जगह मोदी योगी के बड़े-बड़े कट आउट भी देखने को मिले। रोड शो के समापन पर मोदी और योगी ने शहीद पंकज अरोरा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि भी अर्पित की। इस दौरान पीएम के रथ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, सांसद संतोष गंगवार और बरेली से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में अब तक 32281.70 लाख की शराब, ड्रग व नकदी जब्त

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

Bareilly Crime News: अपहरण, धर्म परिवर्तन, फिर हैवानियत कर चलती ट्रेन से फेंककर कर उतारा मौत के घाट

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक जिहादी फरियादी ने एक हिंदू छात्रा का…

May 9, 2024

सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को पता है कि ऐसा करने से पहले यमराज जीवन की डोर काट ले जाएंगे, सीतापुर में गरजे CM योगी

Sitapur: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरा चुनाव रामभक्तों व रामद्रोहियों के बीच रह…

May 9, 2024

Lakhimpur Kheri: देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- CM योगी

Lakhimpur Kheri: लोकसभा चुनाव 2024 एक निर्णायक मोड़ पर आ चुका है। अब तक तीन…

May 9, 2024

2029 तक कांग्रेस मुक्त होगा भारत, देवरिया में बोले डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

Deoria: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य यूपी के देवरिया शहर के चीनी…

May 9, 2024

14 साल का इंतजार… साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन बना मददगार… ऐसे पकड़ा साइको सीरियल रेपिस्ट-किलर

Success of Police in Chandigarh: देश के चंडीगढ़ में एक ऐसे केस का खुलासा हुआ…

May 9, 2024

CG Board Result 2024: बोर्ड के 10वीं-12वीं का रिजल्ट जारी, इंटरमीडिएट में 80.74% और हाईस्कूल में 75.64% परीक्षार्थी हुए पास

CG Board Result 2024: छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, रायपुर ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के रिजल्ट…

May 9, 2024

This website uses cookies.