Advertisement
Uttar Pradesh

सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को पता है कि ऐसा करने से पहले यमराज जीवन की डोर काट ले जाएंगे, सीतापुर में गरजे CM योगी

Share
Advertisement

Sitapur: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरा चुनाव रामभक्तों व रामद्रोहियों के बीच रह गया है। जनता-जनार्दन और रामभक्त कह रहे हैं कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे, जबकि रामद्रोही कह रहे हैं कि मंदिर बेकार बना है। इसे बनाने की आवश्यकता ही नहीं थी। भारत के अंदर मंदिर की क्या आवश्यकता थी। सीएम ने तंज कसा कि भगवान राम का मंदिर उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नहीं तो क्या काबुल-कंधार, लाहौर और कराची में बनेगा। अयोध्या श्रीराम की पावन जन्मभूमि और कोटि-कोटि सनातन धर्मावलंबियों की आस्था की भूमि है। अयोध्या हमारा पवित्र धाम है। आज की अयोध्या त्रेतायुग के रामायण काल की याद दिलाएगी और काशी में सतयुग के दर्शन होंगे।

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बिसवां में आयोजित जनसभा में अपनी बातें रखीं। उन्होंने सीतापुर के सांसद व 2024 लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा को फिर से जिताने की अपील की। मुख्यमंत्री ने राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप के जन्मदिन की बधाई दी।

नैमिषारण्य के लिए बड़ी कार्ययोजना तैयार, हेलीकॉप्टर-मेट्रो की सुविधा से जोड़ने जा रहे

सीएम ने कहा कि सरकार नैमिषारण्य के लिए भी बड़ी कार्ययोजना लेकर आ चुकी है। फोरलेन कनेक्टिवटी कार्य प्रारंभ हो चुका है। यहां यात्री विश्रामालय बनेंगे, गोमती नदी का रिवर फ्रंट के रूप में विकास होगा, मंदिरों का पुनरोद्धार व सुंदरीकरण, हर व्यापारी का पुनर्वास, नए होटल-रेस्तरां खुलेंगे। इलेक्ट्रिक बस को लखनऊ से जोड़ने की सेवा प्रारंभ कर चुके हैं। हेलीकॉप्टर की सुविधा से भी जोड़ने जा रहे हैं। धीरे-धीरे लखनऊ से बाहर मेट्रो भी वहां तक पहुंचेगी। सीएम ने सुरक्षा के बेहतरीन वातावरण का उदाहरण देते हुए कहा कि रेडिको खेतान ने भी यहां एक हजार करोड़ के निवेश के साथ सैकड़ों नौजवानों के लिए नौकरी-रोजगार के द्वार खोला। ईडी के एक अधिकारी ने नौकरी छोड़कर नौजवानों के भविष्य के लिए आपको बेहतरीन कैंपस उपलब्ध कराया।

देश में जल्द ही समान नागरिक कानून भी करेंगे लागू

सीएम ने कहा कि रामभक्त भारत की सुरक्षा, विकास-गरीबों के उत्थान, विकसित भारत के लिए कार्य कर रहे हैं। रामद्रोही दुनिया में भारत को अपमानित करते हैं। सुरक्षा में सेंध लगाते हैं। रामभक्तों पर गोली चलाते हैं और आतंकियों के मुकदमे वापस लेते हैं। मोदी जी के चमत्कारिक नेतृत्व के कारण देश में परिवर्तन हुआ है। नए भारत में सुरक्षा, सम्मान व विकास के कार्य भी हो रहे हैं। उन्होंने साफ कहा कि यह देश अब अधिक इंतजार नहीं करेगा, जल्द ही समान नागरिक कानून भी लागू करेंगे। कांग्रेस, सपा-बसपा के लोगों के लिए चुनाव सत्ता प्राप्त का माध्यम है, क्योंकि यह परिवार के लिए अधिक से अधिक धन लूट सके। भाजपा आत्मनिर्भर के सपने को साकार करने के लिए सत्ता में आना चाहती है।

हर बड़ा माफिया-अपराधी सपा का शागिर्द

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के समय आतंकी विस्फोट होते थे। आमजन कार्रवाई की मांग करते थे तो सरकार कहती थी कि आतंकी सीमापार के हैं। आज आतंकवाद को नेस्तनाबूद कर दिया गया। नया भारत छेड़ने वाले को छेड़ता नहीं है। समाजवादी पार्टी ने नैतिकता खो दी है, इसे जनता के बीच जाने का अधिकार ही नहीं है। इन लोगों ने सत्ता के समय खूब लूट मचाई। परिवार के सिवाय किसी को बख्शा नहीं। यह सिर्फ परिवार, आतंकवादियों, माफिया और अपराधियों की ही पैरवी करते थे। हर बड़ा माफिया-अपराधी सपा का शागिर्द था। यह रामभक्तों पर गोली चलाएंगे और राममंदिर को कहेंगे कि बेकार का काम हुआ है।

आतंकियों के मुकदमे वापस लेने की फाइल पर अखिलेश ने किया था हस्ताक्षर

सीएम योगी ने कहा कि आतंकियों ने हमारी आस्था राम जन्मभूमि अयोध्या, काशी के संकट मोचन, लखनऊ, वाराणसी, अयोध्या कचहरी और रामपुर सीआरपीएफ कैंप पर हमला किया था, लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद अखिलेश यादव ने सबसे पहले इन आतंकियों के मुकदमे वापस लेने की फाइल पर हस्ताक्षर किया था पर न्यायपालिका ने ऐसा होने से बचा लिया। यह आतंकवादी बाहर निकलकर हमले और विस्फोट करते। आज आपकी सुरक्षा में कोई सेंध नहीं लगा सकता। किसी ने ऐसा सोचा भी तो उसे पता है कि ऐसा करने से पहले यमराज उसके जीवन की डोर काटकर ले जाएंगे। कानून को बंधक बनाने का प्रयास करने वालों की रामनाम सत्य की यात्रा निकल जाएगी।

जनसभा में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला, जिला प्रभारी नीरज सिंह, योगी सरकार के मंत्री राकेश राठौर गुरु, विधायक आशा मौर्या, मनीष रावत, निर्मल वर्मा, विधान परिषद सदस्य पवन सिंह चौहान, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर, पूर्व विधायक सुनील वर्मा, लोकसभा संयोजक दिनेश तिवारी, कैप्टन मनोज पांडेय की भाभी अनुराधा पांडेय, समाजसेवी शरद चौधरी आदि की मौजूदगी रही।

ये भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri: देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- CM योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

लोकतंत्र का उत्सव मनाने मतदान केंद्र पहुंचे फिल्मी सितारे, देखें झलकियां

Film Stars Caste Vote: लोकतंत्र के पांचवें चरण में फिल्मी सितारों ने भी वोटिंग की.…

May 20, 2024

सीएम केजरीवाल की जान को खतरा, खरोंच भी आई तो बीजेपी होगी जिम्मेदार- संजय सिंह, AAP

Threat to CM Kejriwal: ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की…

May 20, 2024

PM Modi In Odisha: ओडिशा में दहाड़े PM मोदी, बोले- ओडिशा में पहली बार डबल इंजन सरकार

PM Modi roared in Odisha: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की मतदान प्रक्रिया जारी है.…

May 20, 2024

Iran Helicopter Crash: हेलीकॉप्टर क्रैश में ईरान के राष्ट्रपति की हुई मौत, PM मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

Iran Helicopter Crash: ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी (Iran President Ebrahim Raisi) और विदेश मंत्री…

May 20, 2024

PM मोदी ने ओडिशा में किया रोड शो, पुरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार संबित पात्रा भी रहे मौजूद

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के पांचेवें चरण के लिए सोमवार सुबह 7 बजे से मतदान…

May 20, 2024

This website uses cookies.