Advertisement

Mainpuri: तिरंगे झंडे को उल्टा थामे नामांकन दाखिल करने पहुंचे सर्व समाज जनता पार्टी के प्रत्याशी

Share
Advertisement

Mainpuri: हमारे देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा झंडा समस्त देशवासियों के लिए आन बान शान है। जिसकी खातिर अब तक लाखों जवान शहीद हो चुके हैं। लेकिन तिरंगे को झुकने नहीं दिया गया. लेकिन जनपद मैनपुरी में एक ऐसा कारनामा देखने को मिला जहां एक प्रत्याशी सर्व समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पहुंचे.

Advertisement

सुनील कुमार मिश्रा ने नामांकन स्थल पर डंडे में उल्टे झंडे को फहराकर पहुंचे जहां पुलिस कर्मियों ने पहले गेट पर तलाशी ली। लेकिन पुलिस ने तिरंगे की तरफ ध्यान ही नहीं दिया जब मीडिया कर्मियों ने प्रत्याशी सुनील मिश्रा से उल्टा तिरंगा फहराने की बात की तो वह बंगले झांकते नजर आए. काफी देर तक सुनील मिश्रा और उनके समर्थक करते रहे तिरंगे का अपमान, पुलिस भी तमाशबीन बनी रही.

Mainpuri: इसी के साथ सुनील मिश्रा ने बताया भारतीय जनता पार्टी 10 वर्षों में कोई भी कार्य अच्छा नहीं किया है, सभी युवा बेरोजगार घूम रहे हैं जो भारतीय जनता पार्टी ने नौकरी निकाली हैं उसके पेपर लीक हो रहे हैं किसान परेशान है किसान रात दिन खेतों पर लेट रहा है फिर भी आवारा जानवर किसान की फसल को नष्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जैसे ही आएगी सभी बेरोजगारों को नौकरी उपलब्ध कराएगी.

यह भी पढ़ें: Kanpur: मजदूर को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, फॉरेंसिक टीम ने लिए नमूने

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें