Advertisement

सारे गेम्स खेल सकता हूं, जरूरत पड़ गई तो मारपीट भी…बृजभूषण का बड़ा बयान

सारे गेम्स खेल सकता हूं, जरूरत पड़ गई तो मारपीट भी...बृजभूषण का बड़ा बयान

सारे गेम्स खेल सकता हूं, जरूरत पड़ गई तो मारपीट भी...बृजभूषण का बड़ा बयान

Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में रविवार से भगवान आदिकवि महर्षि वाल्मीकि के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में 22वां क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 आयोजित किया गया। इस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने किया। इस दौरान अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट, कबड्डी, वॉलीबॉल, बैडमिंटन समेत सारे गेम्स खेल सकते हैं और अगर जरूरत पड़ गई तो वह मारपीट भी कर सकते हैं।

Advertisement

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या 2024 के लोकसभा चुनाव में उनको टिकट मिल रहा है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका टिकट कौन काट सकता है। इस दौरान बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत, हैदरगढ़ के विधायक दिनेश रावत समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान बाराबंकी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि 2024 में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। इस दौरान पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या आपका टिकट कट रहा है? क्योंकि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है तो सांसद बृजभूषण हाजिर जवाबी के साथ बोले कौन कटवा रहा है मेरा टिकट… नाम बताइए। उन्होंने उल्टा पत्रकारों से ही सवाल किया कि क्या आप मेरा टिकट कटवा रहे हैं? उन्होंने कई बार यह सवाल किया और पूछते रहे कि आप लोग काटोगे मेरा टिकट। उन्होंने आगे कहा कि मैं खुद लोगों को टिकट दिलवाता और कटवाता हूं। मेरा टिकट कौन कटवा पाएगा।

वहीं संसद में चर्चा के दौरान बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी और बसपा सांसद दानिश अली के बीच असंसदीय भाषा के प्रयोग पर सांसद बृजभूषण ने कहा कि सांसद बिधूड़ी ने जो कहा उसके लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने माफी मांगी, लेकिन दानिश अली को भी अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। सांसद बृजभूषण ने कहा कि संसद में हुई इस घटना के लिए जितना जिम्मेदार बिधूड़ी हैं, उतना ही दानिश अली भी। उन्होंने आरोप लगाया कि चाहे प्रधानमंत्री बोल रहे हों या गृहमंत्री, दानिश अली रनिंग कमेंट्री जरूर करते हैं। यह ठीक नहीं। इस मौके पर भारत माता की जय और वंदे मातरम का उद्घोष हुआ। आपको बता दें कि यह क्रिकेट टूर्नामेंट 22 अक्टूबर तक रोजाना चलेगा, जिसमें 28 टीम में प्रतिभा कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Adhar Verify के बीना नहीं दे पाएंगे छात्र 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा, जानें डिटेल्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *