Advertisement

Meerut: रैपिड के निर्माणाधीन स्टेशन पर आग लगने से मचा हड़कंप, शार्ट सर्किट से हुआ हादसा

Meerut: रैपिड के निर्माणाधीन स्टेशन पर आग लगने से मचा हड़कंप, शार्ट सर्किट से हुआ हादसा

Share
Advertisement

Meerut: यूपी के मेरठ में बुधवार को पल्लवपुरम स्थित दुल्हैड़ाचुंगी पर निर्माणधीन रैपिड के स्टेशन पर भीषण आग लग गई. आग लगने के कारण लोगों में हड़कंप मच गया. वहीं कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग नहीं बुझी. जिसके बाद इसकी सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद भी फायर ब्रिगेड की टीम नहीं पहुंची. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेफिक को रोक दिया, जिसके चलते हाईवे पर जाम लग गया.

Advertisement

Meerut: शार्ट सर्किट होने से लगी थी आग

बता दें कि मेरठ के पल्लवपुरम स्थित दुल्हैड़ाचुंगी पर निर्माणधीन रैपिड के स्टेशन पर बुधवार को कर्मचारी सरिया बांध रहे थे. इस दौरान शार्ट सर्किट होने के कारण आग स्टेशन पर आग लग गई. जिसके बाद वहां मौजूद कर्मचारी किसी तरह जान बचाकर नीचे उतरकर अन्य कर्मचारियों को इसकी सूचना दी.

कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश

वहीं आग लगने के बाद घटनास्थल पर मौजूद कर्मचारियों ने हाइड्रा मंगाकर आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे. इसके बाद उन्होंने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी, लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर नहीं पहुंची. वहीं दूसरी ओर जानकारी मिलने के पश्चात पुलिस ने ट्रैफिक को रोक दिया, जिससे कोई बड़ी दुर्घटना न हो, जिसके चलते जाम की स्थिति बन गई.

ये भी पढ़ें- UP News: UP में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 15 IAS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *