Advertisement

अलीगढ़ में जमकर गरजे CM योगी, बोले- अगर कोई लूट करेगा तो पीछे से बुलडोजर भी चलेगा

अलीगढ़ में CM
Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi in Aligarh) ने अलीगढ़ के कासिमपुर में हरदुआगंज थर्मल पॉवर स्टेशन (thermal power station) का निरीक्षण किया। अलीगढ़ में CM ने जनपद 7,000 करोड़ लागत की 660 मेगावाट की हरदुआगंज तापीय विद्युत परियोजना तथा 400/220/132 के.वी. के 09 नग पारेषण उपकेंद्रों का लोकार्पण किया।

Advertisement

पहले दंगों का उत्पादन होता था, अब प्रदेश में गन्ने का उत्पादन हो रहा है: मुख्यमंत्री

सीएम योगी बोले पहले की सरकारों में बिना बिजली के स्मार्टफोन और लैपटॉप चार्ज ही नहीं हो पाते थे, लेकिन हमारी सरकार निर्बाध रूप से बिजली दे रही है। पिछली सरकारें महंगे दामों पर बिजली खरीदती थी और उसका बोझ जनता पर डाल देती थी। यही नहीं लोगों को बिजली भी नहीं मिलती थी। आज जब हम लोकार्पण कार्यक्रम में आए हैं तो कुछ लोगों को लखनऊ में सपनें आ रहे होंगे। अब तो भगवान भी उन लोगों को कोस रहे होंगे कि जब उन्हें सत्ता मिली तो उन्होंने कंस बनकर जवाहरबाग की घटना करा दी।

आज कोई भी गरीब को प्रताड़ित नहीं कर सकता: अलीगढ़ में CM

आगे उन्होनें कहा वो भगवान कृष्ण का नाम लेते हैं और कहते हैं कि भगवान के सपने आते हैं, लेकिन वो भूल है कि कृष्ण की नगरी में ही पिछली सरकार का सबसे पहला दंगा कोसी में हुआ था, वहीं पर जवाहरबाग कांड हुआ था। जो पैसा आज हम लोग विकास कार्य में खर्च कर रहे हैं वो पैसा पहले की सरकार में दीवारों के अंदर चला जाता था जिसे हम लोग जेसीबी से खोदकर निकाल रहे हैं। पहले पैसा लूटा जाता था, विकास एक परिवार का होता था, गरीबों का पैसा दीवारों में चुनवाकर रखते थे ताकि दंगा करा सकें, गरीबों की संपत्ति लूट सकें।

विपक्ष पर वार करते हुए योगी (Yogi) बोले आज कोई भी गरीब को प्रताड़ित नहीं कर सकता, गरीबों की जमीन पर कब्जा नहीं कर सकता है क्योंकि उन्हें मालूम है कि अगर वो लूट करेंगे तो पीछे से बुलडोजर भी चलेगा। आज जब लूट करने वालों पर बुलडोजर चलता है तो सबसे ज्यादा परेशानी सैफई में बैठे लोगों को होती है, इटली वाले भाई-बहन को होती है, अब तो बहन जी भी बोलती है कि माफियाओं पर बुलडोजर क्यों चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें