Advertisement

Aligarh: अस्पताल में कवरेज के दौरान पत्रकार के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा लगातार पत्रकारों के ऊपर हो रहे अभद्रता और झूठे मुकदमों को लेकर आए दिन बयान दिए जाते हैं। कानून के अनुसार पत्रकार के साथ अभद्रता करने वाले पर जुर्माना एवं सजा का भी प्रावधान है। लेकिन कानून को दरकिनार करते हुए आए दिन लोग पत्रकारों के साथ अभद्रता करते नजर आते हैं। पत्रकार के द्वारा यदि उन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की जाती है, तो पुलिस के द्वारा भी पत्रकार को किसी भी तरह की सहूलियत नहीं मिल पाती।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला अलीगढ़ के बन्नादेवी क्षेत्र के अंतर्गत जिला मलखान सिंह चिकित्सालय का है, जहां मरीज को दिखाने आए कुछ लोग डॉक्टर के साथ गाली-गलौज और बदसलूकी का व्यवहार कर रहे थे। मौके पर मौजूद पत्रकार के द्वारा इस पूरे मामले को कवर किया जा रहा था। बदसलूकी करने वाले लोगों को जैसे ही इस बात का संज्ञान हुआ, उन लोगों ने आव देखा न ताव और पत्रकार के ऊपर हमला बोल दिया।

वहां मौजूद कुछ लोगों ने बीच-बचाव करना चाहा तो वह लोग नहीं माने। इसी बीच कुछ पुलिस वाले वहां पहुंच गए और उन्होंने उन लोगों को समझाया तब कहीं जाकर उन लोगों ने पत्रकार को छोड़ा।

पत्रकार ने बताई आप बीती

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पत्रकार अजहर ने बताया कि “डॉक्टरों के साथ मरीज को दिखाने आए कुछ लोग अभद्रता और गाली गलौज कर रहे थे। इस मामले को मैं अपने कैमरे में कैद कर रहा था। जैसे ही उन लोगों को संज्ञान में आया वे सभी लोग मेरे ऊपर हावी हो गए। उन लोगों ने मुझे अपनी और खींचा और मेरे साथ मार पिटाई करनी शुरू कर दी। सारी घटना जिला मलखान सिंह चिकित्सालय के कैमरे में कैद हुई है। मौके पर सूचित कर पुलिस को भी बुला लिया गया था। पुलिस के द्वारा आश्वासन मिला है कि तहरीर के आधार पर संबंधित लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी

(अलीगढ़ से संदीप शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: Meerut: पत्नी से परेशान शख्स ने खुद के घर को किया आग के हवाले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *