Advertisement

कौन है पति को धोखा देने वाली यूपी की अधिकारी SDM ज्योति मौर्य?

Share
Advertisement

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के बरेली की ज्योति मौर्य और आलोक वर्मा की कहानी वायरल हो रही है। इस खबर से कई लोगों का विश्वास डगमगा गया है। इंटरनेट एक ऐसे पति के बारे में चर्चा से भरा पड़ा है जो अपनी पत्नी को सब-डिवीजन मजिस्ट्रेट बनने के लिए पढ़ाता है, लेकिन पत्नी किसी और के प्यार में पड़कर अपने पति को धोखा देती है।

Advertisement

आलोक ने यह सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात बहुत प्रयास किया कि उसकी पत्नी अपनी शिक्षा पूरी कर सके। प्रयागराज में उन्होंने उसे एक अच्छे कोचिंग सेंटर में दाखिला भी दिला दिया।

ओडिशा टीवी के मुताबिक, ज्योति ने महिलाओं में तीसरी और लोक सेवा आयोग में 16वीं रैंक हासिल की और एसडीएम के पद पर तैनात हुईं। परिवार बहुत खुश था और जोड़े ने 2015 में जुड़वां बेटियों का भी स्वागत किया। हालांकि, सफलता का अनुभव करने के बाद, ज्योति ने एक अन्य अधिकारी के साथ अपने पति को धोखा दे दिया।

आलोक को उसके अफेयर के बारे में पता चल गया था। तब से, वह उसका पीछा करने की कोशिश कर रहा है और उससे अपने अवैध संबंधों को खत्म करने का अनुरोध कर रहा है। लेकिन कहा जाता है कि ज्योति ने उन पर दहेज का झूठा आरोप लगाया था। इसके चलते उन्हें अपनी नौकरी भी गंवानी पड़ी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एसडीएम ज्योति मौर्य ने कहा कि आलोक ने उन्हें गुमराह किया कि वह एक ग्राम पंचायत अधिकारी हैं जबकि वास्तव में वह एक सफाई कर्मचारी थे। हालाँकि, आलोक ने दावा किया कि ज्योति ने उसे मारने की योजना बनाई थी। उन्होंने अपने पति और ससुराल के चार लोगों के खिलाफ प्रयागराज में केस भी दर्ज कराया है।

ये भी पढ़े:UP: साधु के घर से 7 हिरन के सींग और 3 किलो गांजा बरामद, हुआ गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *