Advertisement

Ashok Chavan Resign: संजय राउत का बड़ा सवाल, शिंदे और अजित पवार की तरह क्या कांग्रेस पर ठोकेंगे दावा?

sanjay raut questions on Ashok Chavan Resign news in hindi
Share

Ashok Chavan Resign:

Advertisement

सोमवार माहाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ( Ashok Chavan Resign)  ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस इस्तीफे के बाद शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि पूर्व सीएम बीदेपी में शामिल होने के बाद अब कांग्रेस पार्टी के नाम का दाव ठोंकेंगे।

Advertisement

सांसद संजय राउत ने दिया बड़ा बयान

शिवसेना सांसद संजय राउत ने पूर्व सीएम के इस्तीफे को लेकर बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि ‘अशोक चव्हाण बीजेपी सदस्य बन गए, मुझे यकीन नहीं हो रहा है. कल तक साथ थे..चर्चा कर रहे थे..आज चले गये. क्या एकनाथ शिंदे और अजित पवार की तरह चव्हाण भी अब कांग्रेस पर दावा करेंगे और हाथ (चुनाव चिन्ह) का निशान लेंगे? क्या चुनाव आयोग उन्हें यह देगा? हमारे देश में कुछ भी हो सकता है.’

यह भी पढ़े:Ashok Chavan: महाराष्ट्र कांग्रेस को बड़ा झटका, अशोक चव्हाण ने भी छोड़ा साथ, BJP में हो सकते हैं शामिल!

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

इस समय कांग्रेस को महाराष्ट्र से बड़ा झटका लगा है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण के पार्टी छोड़ने से पूर्व कई नेता कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके हैं। इन सभी ने ऐसे समय पर पार्टी का साथ छोड़ा जब लोकसभा चुनाव में काफी कम समय बचा हुआ है। जिससे कांग्रेस पार्टी को काफी बड़ा झटका इस समय लगा।

महाराष्ट्र डिप्टी सीएम ने दिया बयान

वहीं अशोक चव्हाण के इस्तीफा देने के बाद डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बयान देते हुए कहा कि  “आगे-आगे देखो होता है क्या.” चव्हाण मराठवाड़ा क्षेत्र के नांदेड़ जिले के रहने वाले हैं. उनके पिता स्वर्गीय शंकरराव चव्हाण भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. मुंबई में आदर्श हाउसिंग घोटाले में कथित संलिप्तता के कारण अशोक चव्हाण ने 2010 में मुख्यमंत्री पद छोड़ दिया था. वह 2014-19 के दौरान राज्य कांग्रेस प्रमुख भी थे।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *