Advertisement
State

Rajasthan News: ‘मिशन 25’ के लिए BJP करेगी ‘गांव चलो अभियान’ की शुरुआत, CM समेत पार्टी के नेता गांव में बिताएंगे 24 घंटे

Share

Rajasthan News

Advertisement

लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों के पास काफी कम समय बचा है। ऐसे में राजस्थान में बीजेपी ने मिशन 25 को धार देना शुरु कर दिया है। इस क्रम में राजस्थान ( Rajasthan News) में 4 फरवरी को एक कोर कमेटी की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल रही।

Advertisement

गांव चलो अभियान की होगी शुरुआत

मिशन 25 की तैयारियों को तेज करते हुए बीजपे एक अभियान की शुरुआत करने वाली है। इस अभियान को पार्टी ने गांव चलो अभियान नाम दिया है। इस अभियान के तहत पार्टी के सभी नेता अपने 24 घंटे राज्य में बिताने वाले हैं। इनमें  मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा से लेकर डिप्टी सीएम दिया कुमारी, वसुंधरा राजे समेत सभी बीजेपी के नेता गांव में समय बीताएंगे।

अभियान के तहत लोगों को दी जाएगी जानकारी

आपको बता दें कि पार्टी द्वारा शुरु होने वाले इस अभियान के तहत बीजेपी पार्टी लोगों से मिलकर  केंद्र सरकार के योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत करवाएगी। बता दें कि इस अभियान को मिशन 25 के तहत ही आयोजित किया जाने वाला है। इस संबंध में प्रदेश की नई डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जमीन से जुड़ी पार्टी है बीजेपी

इस अभियान को लेकर जब डिप्टी सीएम दिया कुमारी से सवाल किया गया तो इसपर उन्होनें प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जमीन से जुड़ी पार्टी है. कार्यकर्ता हमेशा जनता के बीच रहते हैं और नेता भी जनता के बीच रहते हैं. तो इसे देखते हुए ही ‘गांव चलो अभियान’ शुरू किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि यह तीन दिवसीय अभियान होगा. इसमें हम सभी लोग गांव में रहेंगे. जिसमें करीब 24 घंटे तक हम गांव में समय बीताएंगे। बता दें गांव चलो अभियान बीजेपी ने सभी राज्यों में लागू किया है. इसमें सभी नेता अपने-अपने क्षेत्र में गांव में समय बीताएंगे.

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए.हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

मुंबई प्रवास पर प्रात:काल सैर के दौरान जुहू बीच पहुंचे CM धामी, स्थानीय लोगों में सेल्फी लेने के लिए दिखा उत्साह

Mumbai: चुनाव प्रचार के लिए मुंबई पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जुहू बीच में…

May 13, 2024

हाजीपुर में बोले पीएम मोदी… लालटेन वालों ने बिहार में फैलाया अंधकार

PM Modi in Hazipur: बिहार के हाजीपुर में प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित…

May 13, 2024

Mahalaxmi Yojana: महिलाओं को हर साल एक लाख रुपये देंगे, सोनिया गांधी ने जारी किया वीडियो संदेश

Mahalaxmi Yojana: लोकसभा चुनाव के चौथे फेस की वोटिंग चल रही है। इसी बीच सोनिया…

May 13, 2024

कांग्रेस और सपा का इतिहास घोटालों का है, बाराबंकी में विपक्ष पर बरसे CM योगी

Barabanki: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि चौथे चरण के मतदान के साथ ही…

May 13, 2024

‘लालू यादव ने परिवार को बढ़ाया…हमने बिहार को…’, CM नीतीश कुमार का RJD पर निशाना

CM Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग हो चुकी है। कल चौथे…

May 12, 2024

This website uses cookies.