Advertisement

‘आप’ नेता और कार्यकर्ता लोकतंत्र बचाने को रखेंगे एक दिन का उपवास- दिनेश चड्डा, AAP

PC of AAP Leaders

PC of AAP Leaders

Share
Advertisement

PC of AAP Leaders: आप विधायक दिनेश चड्डा ने कहा कि देश में लोकतंत्र को बचाने के लिए हम बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं. विपक्ष के नेताओं को निशाना बना कर जेल भेजा जा रहा है ताकि भाजपा के खिलाफ लड़ाई न लड़ी जा सके। आप नेताओं पर शिकंजा कसा जा रहा है क्योंकि आप पार्टी बीजेपी को देश में बड़ी चुनौती दे रही है. इसलिए अरविंद केजरीवाल को जेल में भेजा गया और सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया को जेल भेजा गया. संजय सिंह को भी तोड़ने की कोशिश की गई जो अब जमानत पर बाहर हैं।

Advertisement

दिनेश चड्डा ने कहा कि ईडी, सीबीआई जैसी एजेंसियों से डराया जा रहा है. भाजपा को आप पार्टी से बड़ा खतरा लग रहा है. उन्होंने कहा कि यह लोग भूल चुके हैं कि देश का लोकतंत्र है. यह आंदोलन से निकली पार्टी है जिसमे एक केजरीवाल जेल जाएगा तो और केजरीवाल पैदा होंगे।

बब्बी बादल ने कहा की सीएम भगवंत मान और बाकी विधायक साथी एक दिन का अन्न का त्याग करेंगे. व्रत इसलिए रख रहे हैं क्योंकि एक शरीफ आदमी का हथियार यह है. किसी सड़क को रोक कर नही बल्कि अपने शरीर को परेशान कर लड़ाई लड़ेंगे। बादल ने कहा की मोदी की सोच खराब है. किसानी पर टैक्स लगा सकते हैं और जम्मू की तरह पंजाब की आज़ादी छीन सकते हैं।

चड्डा ने कहा की 7 अप्रैल को लोकतंत्र को बचाने के लिए एक दिन का उपवास आप पार्टी के वालंटियर पंजाबियों को साथ लेकर रखेंगे. जिला मुख्यालयों पर और खटकड़ कलां में भी उपवास रखेंगे. यहां पर विधायक शामिल होंगे और सीएम भगवंत मान भी शामिल होंगे। उन्होंने कहा, अगर भाजपा की तानाशाही जारी रही तो कल कोई चुनाव में खड़ा नहीं होगा.

रिपोर्टः अमित कुमार, ब्यूरोचीफ, पंजाब

यह भी पढ़ें: Kaimur: हाथ पर लिखा मोबाइल नंबर, नाम, सुआरा नदी के पास बेहोश मिली युवती, होश आने पर बताया ये…

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *