Advertisement

पुलवामा और कुलगाम में बड़ी कार्रवाई, सुरक्षाबलों ने की बड़ी कामयाबी हासिल, एनकाउंटर में 4 आतंकियों को किया ढेर

Share
Advertisement

नई दिल्ली: गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और पुलवामा जिलों में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए। इलाके में सुरक्षाबल व आतंकवादियों के बीच चली मुठभेड़ में दो दहशतगर्द ढेर हो गए। वहीं दूसरी तरफ कुलगाम जिले में हुई मुठभेड़ में 2 और आतंकी मारे गए। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा है कि पिछले 5 घंटों में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है।

Advertisement

आईजीपी ने बिना किसी नुकसान के ऑपरेशन करने के लिए पुलिस और सुरक्षाबलों को बधाई दी। बता दें कि एऩकाउंटर अभी भी जारी है। बता दें कि पुलवामा के पूछल इलाके में बुधवार देर रात एनकाउंटर शुरू हुआ। यहां आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था। यहां दो आतंकियों के घिरे होने का इनपुट मिला था।

सुरक्षाबलों ने की बड़ी कामयाबी हासिल, एनकाउंटर में 4 आतंकियों को किया ढेर 

इस मुठभेड के बारे में आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि ऐसा ही दूसरा ऑपरेशन दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में भी चलाया गया था, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मारे गए हैं। बता दें कि 4 आतंकियों के मारे जाने के बाद इस साल मारे गए कुल आतंकियों की संख्या 71 हो गई है। इस मुठभेड में 4 आतंकियों का ढेर होने से सुरक्षाबलों की इसको बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *