Advertisement
Madhya Pradesh

बैतूल में बोले PM मोदी, ‘आपके एक वोट ने विदेश में भारत का डंका बजाया, सीमा पार के दुश्मनों…’

Share
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, “ये आपका ही वोट है जिसने पिछले 10 वर्षों में देश को तेज विकास की गारंटी दी है। आपके एक वोट ने भारत (India) को दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस का खतरनाक हिडेन एजेंडा अब खुलकर सामने आ चुका है। सेक्युलरिज्म के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने वाली कांग्रेस ने सामाजिक न्याय की मूलभूत भावना की भी हत्या कर दी है। अब ये खुलकर सामने आ गया है कि कांग्रेस पार्टी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों से कितनी नफरत करती है।”

Advertisement

आपके एक वोट ने विदेशों में भारत का डंका बजा दिया

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” आपके एक वोट ने विदेशों में भारत का डंका बजा दिया। आपके एक वोट ने सीमा पार से हमें आंख दिखाने वाले दुश्मन के होश ठिकाने लगा दिए। आपके एक वोट ने 500 साल के इंतजार के बाद रामलला (Ramlalla) को भव्य मंदिर में विराजमान कराया।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” ये जो काम हुआ है ये अभी टेलर है अभी तो मुझे देश और मध्य प्रदेश को बहुत आगे लेकर जाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कर्नाटक में ओबीसी को जो आरक्षण मिलता है, उस ओबीसी के कोटे से आरक्षण का हिस्सा छीनने के लिए कांग्रेस ने प्रदेश के सभी मुस्लिमों को ओबीसी बना दिया। कांग्रेस की ये हरकत पूरे देश के ओबीसी समाज के लिए खतरे की घंटी है।”

PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “बैतूल देश की एकता और अखंडता के लिए अपने प्राणों की बाजी लगाने वाले वीरों की धरती है…कांग्रेस ने कभी भी आदिवासी समाज के योगदान को स्वीकार ही नहीं किया। ये बीजपी है जिसने भगवान बिरसा मुंडा के जन्मदिवस को राष्ट्रीय जनजातीय गौरव दिवस घोषित किया।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” आजादी के बाद कांग्रेस का सबसे बड़ा विरोध बाबा साहेब अंबेडकर ने किया था। बाबा साहेब दूर का देख सकते थे। कांग्रेस, देश को कैसे पतन की राह पर ले जा रही है, ये बाबा साहेब ने उस समय देख लिया था।…कांग्रेस हमेशा बाबा साहब के संविधान को मिटाने और एससी/एसटी और ओबीसी से आरक्षण को छीनने की कोशिश करती रही है। कांग्रेस एससी/एसटी और ओबीसी से आरक्षण छीन कर अपने खास वोट बैंक को देना चाहती है। जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी थी, तब उन्होंने सबसे पहले आंध्र प्रदेश में धर्म आधारित आरक्षण की शुरुआत की थी। लेकिन तब कांग्रेस अपने मंसूबों में पूरी तरह कामयाब नहीं हो पाई थी। लेकिन कांग्रेस अब भी वह खेल खेलना चाहती है।”

पीएम मोदी ने कहा आपका आशीर्वाद मेरी बहुत बड़ी पूंजी है। जनता-जनार्दन, ईश्वर का रूप होती है और जब जनता-जनार्दन आशीर्वाद देती है, तो वह स्वयं ईश्वर का आशीर्वाद होता है। इन दिनों आशीर्वाद देने का एक ही तरीका है कि कमल का बटन दबाकर आप अपना आशीर्वाद मोदी तक पहुंचाइए।

ये भी पढ़ें: एमपी में गरजे PM मोदी, बोले- देश हो या मध्य-प्रदेश विकास तभी आया जब कांग्रेस गई और भाजपा आई

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

PM मोदी का विपक्ष पर वार, बोले- कांग्रेस, सपा की सरकारों ने महिलाओं को सिर्फ उपेक्षा और असुरक्षा दी

PM Modi In Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. जहां…

May 21, 2024

Azamgarh: आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बनाने वालों को एक-एक वोट के लिये है तरसाना: CM योगी

Azamgarh: देश में पहली बार चुनाव परिणाम काे लेकर जनता जनार्दन निश्चिंत है क्योंकि पूरा…

May 21, 2024

कलयुगी मां ने दुधमुंही बच्ची को उतारा मौत के घाट… फिर खुद का भी रेता गला!

Balrampur: एक कलयुगी मां ने रिश्तों के बंधन को तार-तार करने का काम किया है।…

May 21, 2024

Char Dham Yatra: चार धाम यात्रियों को बड़ा झटका, रजिस्ट्रेशन पर 31 मई तक लगी रोक

Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा में भारी भीड़ के चलते 31 में तक ऑफलाइन…

May 21, 2024

This website uses cookies.