Advertisement

गार्डन में बुलाकर गर्लफ्रेंड को चाकू मारा

Share
Advertisement

इंदौर की बैराठी कॉलोनी में नाराज बॉयफ्रेंड ने रविवार को गर्लफ्रेंड को चाकू मार कर घायल कर दिया। आरोपी बॉयफ्रेंड ने उसे गार्डन में मिलने बुलाया था। यहां दोनों ने बातचीत की। कुछ देर बाद दोनों में कहासुनी होने लगी। इसके बाद बॉयफ्रेंड ने पीठ पर चाकू से तीन वार कर दिए। हमला करने के बाद वह खुद भी सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा के मुताबिक बैराठी कॉलोनी में रहने वाली रिया पर हमला करने के मामले में उसके दोस्त अमित भदौरिया निवासी द्वारकापुरी को गिरफ्तार किया है। अमित मूल रूप से आगरा का रहने वाला है। इंदौर में किराये के मकान में रहता है।

पुलिस के मुताबिक अमित रिया के ही मामा की कपड़े की दुकान पर नौकरी करता है। रिया का अकसर इस दुकान पर आना-जाना था। इसलिए यहां पर दोनों की दोस्ती हो गई। कुछ ही दिनों में दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। लेकिन अमित को रिया का दूसरे लड़कों से बात करना पसंद नहीं था। इस पर अमित ने कई बार नाराजी भी जताई थी और दोनों में कहासुनी भी हुई थी। अमित की इस बात पर इसी रिया ने मामा की दुकान पर आना बंद कर दिया और अमित से बात करना भी बंद कर दिया।

पुलिस अफसरों के मुताबिक रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे अमित ने रिया को दशमेश गार्डन के यहां मिलने बुलाया। रिया गार्डन पहुंची तो वह अपनी एक सहेली को भी साथ ले गई। पुलिस के मुताबिक अमित यहां रिया की हत्या की प्लानिंग करके ही पहुंचा था। इसीलिए वह अपने साथ चाकू लेकर आया था। रिया जब स्कूटर पर बैठी थी तभी अमित ने चाकू निकालकर एक के बाद एक तीन वार कर दिए। इसके बाद अमित चार से पांच सेकंड में ही अपनी बाइक पर बैठकर वहां से भाग गया। जबकि सहेली रिया को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *