Advertisement

‘अबे तुम होते कौन हो…लाल टोपी वाले आए और…’ BSP नेता आकाश आनंद के बिगड़े बोल

Lok Sabha Election

Lok Sabha Election

Share
Advertisement

Lok Sabha Election: संतकबीरनगर जिले में एक चुनावी सभा को संबोधितत करने पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने भड़काऊ बयान देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। भगवान श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर आकाश आनंद ने बीजेपी को घमंडी बताते हुए अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर कहा कि अबे तुम कौन होते हो भगवान को लाने वाले? तुम इंसान होकर भगवान को लाने की बात कर रहे हो। मंदिर तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बनना शुरू हुआ और पैसे जनता के लग रहे है, इसमें बीजेपी का क्या लगा है।

Advertisement

आकाश आनंद ने कहा कि बीजेपी तो सिर्फ हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती है, समाज को आपस में बांटकर ही राजनीति करना बीजेपी की फितरत है। उन्होंने इलेक्शन कमीशन पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी वाले लगातार हिंदू मुस्लिम को आपस में लड़ाने के लिए भड़काऊ बयान देते है जिसपर चुनाव आयोग संज्ञान नही लेता। अगर हम यही सब करने लगे तो इलेक्शन कमीशन हम पर कार्यवाई कर देगा।

आपको बता दें कि बीएसपी की यह जनसभा मेंहदावल विधान सभा क्षेत्र के बखिरा स्थित वेणीमाधव इंटर कॉलेज में आयोजित थी, जहां पर पहुंचे बीएसपी के नेशनल कोऑर्डिनेटर प्रकाश आनंद ने बीजेपी सरकार को गद्दारों की सरकार बताया। इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। वहीं चंद्रशेखर रावण का बिना नाम लिए ही उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि ऐसे बहुरूपिए से सावधान रहने की जरूरत है।

आकाश आनंद ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बुलडोजर की इस सरकार में यौन शौषण के बढ़ते मामलों के साथ हत्या जैसी घटनाओं का ग्राफ बढ़ा है। बुलडोजर की सरकार अपराध में नंबर वन बन चुकी है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि रसोई गैस के दाम जब कभी महंगे हुए थे तब यही भाजपाई सिलेंडर लेकर सड़को पर उतर आए थे। लेकिन आज सिलेंडर के दामों के साथ अन्य जरूरी चीजों के दाम बढ़े है, जनता महंगाई से परेशान है। मुफ्त राशन वितरण पर भी सवालिया निशान खड़ा करते हुए प्रकाश आनंद ने बीजेपी पर 80 करोड़ जनता को भिखारी बनाने का आरोप लगाया।

स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार पर सरकार को घेरा

इसके साथ ही साथ उन्होंने स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार के मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि जो सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज बांट रही है उसी के सरकार में 40 प्रतिशत बच्चे कुपोषण के शिकार है। सरकारी स्कूलों की हालत भी खराब है, डिजिटल इंडिया बनाने की बात करने वाले प्रधानमंत्री साहब के राज में 65 प्रतिशत सरकारी स्कूलों में कंप्यूटर तक नही लग पाया।

सपा और कांग्रेस पर भी बोला हमला

वही सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लाल टोपी वाले साइकिल पर सवार होकर जिन मुस्लिम भाइयों के दम पर सरकार बनाए थे उन्ही मुस्लिमो पर जुल्म होता देख भी चुपचाप तमाशा देख रहे हैं। जबकि कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 70 साल देश पर राज करने वाली कांग्रेस अब एससी एसटी और ओबीसी को और अधिक आरक्षण देने की बात कर रही थी, ये कांग्रेस वाले 70 साल कहां सोए थे। इस हाथ वाले झंडे को हाथी के झंडे से खदरने की जरूरत है। प्रकाश आनंद ने अग्निवीर योजना, कालाधन और देश पर बढ़े कर्ज को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला।

रिपोर्ट – गंगेश्वर यादव, संत कबीर नगर, उत्तर प्रदेश

यह भी पढ़ें: तिहाड़ जेल में फिर भिड़े कैदी, दो गुटों में जमकर मारपीट, 4 घायल

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *