Advertisement

Bihar: गाड़ी पर राजनीतिक पार्टी का बोर्ड लगाकर की जा रही थी शराब तस्करी

Liquor Smuggling in Bihar

Liquor Smuggling in Bihar

Share
Advertisement

Liquor Smuggling in Bihar: बिहार में शराब तस्करों और पुलिस के बीच आंख मिचौली का खेल जारी है। तस्कर, शराब तस्करी के नित नए तरीके ढूंढते रहते हैं। वह वाहन में कभी इसके लिए खूफिया कंटेनर बनाते हैं तो कभी कुछ और। इस बार तस्करों ने नेता के नाम की आड़ लेकर शराब तस्करी की योजना बनाई। पुलिस ने तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। मामला औरंगाबाद जिले का है।

Advertisement

Liquor Smuggling in Bihar: उत्पाद विभाग की टीम ने की कार्रवाई

औरंगाबाद में उत्पाद विभाग की टीम द्वारा एक कार्रवाई को अंजाम दिया गया। इस दौरान तस्कर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का बोर्ड लगी स्कॉर्पियो कार से शराब तस्करी की फिराक में थे। टीम ने कार्रवाई करते हुए ऐसी दो स्कोर्पियो कार जब्त की। वहीं 4 तस्करों को भी धर दबोचा है. यह करवाई एन एच-139 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा के पास की गई।

कुल 63 कार्टन शराब बरामद

कार्रवाई में जब उन वाहनों की जांच की गई तब उनके अंदर कुल 63 कार्टन विदेशी शराब मिली। जिसे उत्पाद विभाग के टीम ने जब्त कर लिया है. वहीं पकड़े गए चारों तस्करों से उत्पाद विभाग के अधिकारी फिलहाल पूछताछ कर रहे हैं. जब्त की गई शराब की कीमतों का आकलन किया जा रहा है। सभी शराब तस्करों को जेल भेज दिया गया है।  वही उत्पाद विभाग की टीम ने बताया कि यह बड़ी सफलता है और आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी।

रिपोर्टः दिनानाथ माऔर, संवाददाता, औरंगाबाद, बिहार

ये भी पढ़ें: Bihar: घात लगाए बदमाशों ने लूट के इरादे से युवक को मारी गोली

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *