Advertisement

कोडरमा के 23वें डीसी बने आदित्य रंजन, 2 साल तक डीसी रहे रमेश घोलप से लिया पदभार

Share
Advertisement

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा नए उपायुक्त आदित्य रंजन बने हैं। बता दें कि आदित्य रंजन ने कोडरमा के 23वें उपायुक्त के रूप में आज (बुधवार) को कार्यभार संभाल लिया है। निवर्तमान उपायुक्त रमेश घोलप से समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय कक्ष में प्रभार ग्रहण किया। इससे पूर्व वे झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत थे।

Advertisement

आदित्य रंजन भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2015 बैच के अधिकारी हैं। पदभार ग्रहण करने के बाद उपायुक्त आदित्य रंजन ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन–जन तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता होगी। इसके साथ ही जिले में कोविड महामारी से बचाव व नियंत्रण के लिए आधारभूत संरचना को और भी सुदृढ़ करना, शत–प्रतिशत कोविड का टीकाकरण कराना, जिला में विधि ब्यवस्था को सख्ती से अनुपालन कराने के साथ-साथ विकास योजनाओं को धरातल पर उतारने का कार्य उनकी प्राथमिकता होगी।

आदित्य रंजन मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने पर भी उनका विशेष फोकस रहेगा , ताकि इलाज के लिए इलाज के लिए जिलेवासियों को बाहर न जाना पड़े। इसके साथ ही समय-समय पर राज्य सरकार के द्वारा प्राप्त दिशा-निर्देशों के आलोक में प्राथमिकता के आधार पर जिले में कार्य किया जायेगा। रिपोर्ट- विक्की केशरी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *