Advertisement

Dehra Assembly By-Election: सीएम सुक्खू ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – “बिका हुआ कमल कभी नहीं खिलता”

Share
Advertisement

Dehra Assembly By-Election: हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा में उपचुनाव होंगे। इसमें देहरा नालागढ़ और हमीपुर शामिल है। सीएम ने देहरा में जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा। सीएम सुक्खू ने कहा कि जनता ने आजाद विधायक चुनकर भेजा था। आजाद विधायक किसी भी सरकार से काम करवा सकते थे।

Advertisement

सीएम सुक्खू ने कहा कि ‘देहरा के पूर्व निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कमल खरीदा है और बिका हुआ कमल कभी नहीं खिलता. बीजेपी के ईमानदार कार्यकर्ता भी बिकाऊ पूर्व विधायक होशियार सिंह को टिकट मिलने से खुश नहीं हैं.’ उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से लोकतंत्र को बचाने के लिए पार्टी विचारधारा से ऊपर उठकर कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि चुनाव कांग्रेस और बीजेपी के बीच नहीं बल्कि कांग्रेस बनाम बिकाऊ विधायक है।

सीएम सुक्खू ने कहा कि 5 महीने पहले देहरा की जनता ने पांच साल के लिए विधायक चुनकर भेजा था. जनता ने वोट देते समय नहीं सोचा था कि सरकार कांग्रेस की बनेगी या नहीं बनेगी। जनता ने आजाद विधायक चुनकर भेजा था। आजाद विधायक किसी भी सरकार से काम करवा सकते थे।

जनता के कोई काम नहीं : सीएम सुक्खू

सीएम सुक्खू ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस सरकार बनने के बाद अपने काम को प्राथमिकता दी. जनता के कोई काम नहीं करवाए। आजाद विधायक 14 महीने में ही बिक गए. स्पीकर ने इस्तीफे का कारण पूछा. उन्होंने कहा भी कि अगर आपके काम नहीं हो रहे थे तो बीजेपी के साथ बैठ जाते. निर्दलीय विधायक यही कहते रहे कि इस्तीफा मंजूर कर लो

विश्वनाथ धाम के विस्तार व सुविधाओं से दान और दर्शनार्थियों की संख्या में हुई रिकॉर्ड वृद्धि 

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *