Advertisement

Chirag to Congress: ‘EVM उस राज्य में कहां चली जाती है जहां वे जीतते हैं’

Chirag to Congress

Chirag to Congress

Share
Advertisement

Chirag to Congress: बिहार में एनडीए के बीच सीटों को बंटवारा हो चुका है। इसके बाद गठबंधन के नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस दौरान लोकजनशक्ति पार्टी(रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने गठबंधन का धन्यवाद देते हुए हाजीपुर से चुनाव लड़ने की बात कही। उन्होंने विपक्ष द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने पर पलटवार किया। वहीं बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी को आड़े हाथों लिया।

Advertisement

‘गठबंधन को मजबूत बनाने को सबने किया त्याग’

दिल्ली में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा, पार्टी द्वारा जो मुझे जानकारी मिल रही है तो कहीं ना कहीं मैं हाजीपुर से चुनाव लड़ूंगा। वहीं उन्होंने गठबंधन की सभी पार्टियों का आभार जताया। उन्होंने कहा गठबंधन को मजबूत करने के लिए हर पार्टी ने त्याग किया है। चाहें वो बीजेपी हो या जेडीयू या कोई ओर।

‘देश की जनता इनको बार-बार नकार रही है’

चिराग पासवान ने विपक्ष द्वारा ईवीएम का मुद्दा उठाने पर कहा कि ये EVM हर उस राज्य में कहां चली जाती है जहां वे (कांग्रेस) जीत हासिल करके मिठाई खाते हैं और गुलाल लगाते हैं. हकीकत है कि देश की जनता आपको बार-बार नकार रही है. हमें (NDA) 2019 से भी बहुत ज्यादा बड़ी जीत 2024 में मिलेगी।

‘वो सोने की चम्मच लेकर आए हैं…’

वहीं पटना में बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, जंगलराज को मुख्यमंत्री ने सुधरने का अवसर दिया था लेकिन उन लोगों(RJD) ने उसे गुंडाराज में बदल दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में भी कहा था कि ये लोग नहीं सुधरेंगे. अगर बिहार में माफिया राज है तो वे माफिया का नाम बताएं, सरकार को सजग करें, दौरा करें लेकिन वे(तेजस्वी यादव) ऐसा नहीं करेंगे। वे तो सोने की चम्मच लेकर आए हैं. उन्हें चिंता ही नहीं है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी की हत्या का मामला: प्रेमिका ने अपने ही पिता के खिलाफ की चौंकाने वाली मांग…  

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *