Advertisement

Chhattisgarh: क्या लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भूपेश बघेल ? बोले- ‘मेरे लिए ये ठीक…’

Share
Advertisement

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 2024  लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। शनिवार को भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा मैं तो विधायक हूं। मैं प्रदेश में घूम-घूम कर प्रचार करना चाहता हूं।. मुझे लगता है कि यह जिम्मेदारी मिलेगी तो ज्यादा अच्छा होगा। पूर्व मंत्री मो. अकबर ने भूपेश बघेल के नाम का प्रस्ताव रखा था।

Advertisement

बता दें छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा था लेकिन भूपेश बघेल ने दुर्ग जिले की पाटन विधानसभा सीट से छठीं बार जीत दर्ज की थी। उन्होंने अपने भतीजे बीजेपी उम्मीदवार विजय बघेल को 19 हजार से अधिक वोटों से हराया था।

Chhattisgarh: पार्टी ने भूपेश बघेल को दी बड़ी जिम्मेदारी

कांग्रेस ने शनिवार को भूपेश बघेल को बड़ी जिम्मेदारी दी. पार्टी ने बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा और अन्य पार्टी गतिविधियों के समन्वय के लिए भूपेश बघेल को वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि भूपेश बघेल रविवार 28 जनवरी को बिहार के दौरे पर जा सकते हैं। अपनी भूमिका के तहत छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा और अन्य पार्टी गतिविधियों के समन्वय के लिए काम करेंगे।

यह भी पढ़ेंDelhi News: दिल्ली में प्रचंड ठंड ने विमान सेवाओं पर भी पड़ा असर,पढ़ें पूरी ख़बर

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *