Advertisement
State

अलीगढ़: सपा, बसपा, कांग्रेस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ये तीखा वार, यहां पढ़ें

Share
Advertisement

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को अलीगढ़ में अतरौली नगर पालिका के दूसरे चरण में चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। जनसभा अतरौली नगरपालिका के करीब सब्जी मंडी चौराहे पर आयोजित की गई। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का आह्वान किया।

Advertisement

डिप्टी सीएम ने कहा कि राजनीतिक जीवन के लिए सौभाग्य का दिन मानता हूं कि स्वच्छ प्रशासन के लिए कल्याण सिंह की देश भर में चर्चा होती है और उनके कर्मभूमि और जन्मभूमि पर आया हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी पवन वर्मा के लिए वोट मांगने आया हूं, पूरे अलीगढ़ जनपद को कमल की तरह खिलाएंगे।

वहीं फर्जी वोटर पकड़े जाने के सवाल पर कहा कि जो फर्जीगिरी करेगा। वह पकड़ा जाएगा और पुलिस, प्रशासन और आयोग सतर्क है। केरला स्टोरी फिल्म के सवाल पर कहा कि अभी देखी नहीं है उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं कर सकते।

वही शहर में मतदान का प्रतिशत कम होने के सवाल पर केशव प्रसाद ने कहा कि यह सच है कि बड़े शहर में मतदान का प्रतिशत कम रहा है। बड़े शहर में नौकरी पेशा से जुड़े लोग ज्यादा रहते हैं। वह शहरों से बाहर रहते हैं और वोट डालने वाले दिन उन्हें आना चाहिए। जिसके कारण प्रतिशत कम रहता है।

उन्होंने कहा कि जहां 4 मई को मतदान हुआ है वहां 99% स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी की विजय होगी। वही प्रचार प्रसार पर कहा कि चुनाव आयोग जागरूकता का प्रचार प्रसार कर रहा है। इसके अलावा वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए भाजपा पार्टी भी कदम बढ़ाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए जनता में जबरदस्त प्यार है।

अपने संबोधन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 11 मई को बाकी सब जाइएगा भूल और याद रखिये कमल का फूल। उन्होंने कहा कि सैकड़ों नगर पंचायत और नगर निगम कल्याण सिंह के नाम से जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम जाति, समुदाय, तुष्टीकरण की बात नहीं करते हैं। हम सबका साथ, सबका विकास करते हैं। भाजपा की देश और प्रदेश में जब से सरकार बनी है।

सभी सरकारी योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य में भारतीय जनता पार्टी की ईमानदार सरकार है। देश में 80 करोड़ों को मुफ्त में अनाज मिला है। वहीं अगर सपा, बसपा, कांग्रेस वाले होते तो सौ रुपये की योजना में पचासी रुपए सब मिलकर खा जाते और 15 रुपये गरीब आदमी तक पहुंचता।

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस वाले होते तो किसान सम्मान निधि के छह हजार रुपये में 85% खा जाते। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की भ्रष्टाचार मुक्त सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस आईसीयू में पड़ी है। इन्हें ऑक्सीजन देने की जरूरत नहीं है। इन्हें अगर ऑक्सीजन देंगे तो यह उत्तर प्रदेश को बर्बादी की ओर ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की आंधी चल रही है।

ये भी पढ़ें: UP: जालौन में पुलिस ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं के ऊपर किया लाठी चार्ज, जमकर भांजी लाठियां

रिपोर्ट – संदीप शर्मा, संवाददाता अलीगढ़

Recent Posts

Advertisement

Iran Helicopter Crash: हेलीकॉप्टर क्रैश में ईरान के राष्ट्रपति की हुई मौत, PM मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

Iran Helicopter Crash: ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी (Iran President Ebrahim Raisi) और विदेश मंत्री…

May 20, 2024

PM मोदी ने ओडिशा में किया रोड शो, पुरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार संबित पात्रा भी रहे मौजूद

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के पांचेवें चरण के लिए सोमवार सुबह 7 बजे से मतदान…

May 20, 2024

Lok Sabha Election live: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 8 राज्यों की 49 सीटों पर मतदान जारी, पढ़ें ताजा अपडेट

Lok Sabha Election live: लोकसभा चुनाव के पांचेवें चरण के लिए सोमवार सुबह 7 बजे से…

May 20, 2024

पूर्वी दिल्ली में ‘‘आप’’ ने साइकिल रैली निकाल ‘जेल का जवाब वोट से’ देने की अपील की

AAP: पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने रविवार…

May 19, 2024

भाजपा के लिए चुनौती बनने पर ‘‘आप’’ को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री चला रहे ‘ऑपरेशन झाड़ू’- CM केजरीवाल

AAP: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी दी…

May 19, 2024

लोकसभा चुनाव का पांचवां चरणः 49 लोकसभा सीटों पर होगा मतदान

Fifth Phase Voting: कल यानि आगामी सोमवार को देश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण…

May 19, 2024

This website uses cookies.