रामपुर के एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए आजम खान लेकिन टली सुनवाई, जानें वजह

Azam Khan News

रामपुर: सपा नेता आजम खान (Azam Khan News) आज रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में हुए पेश, यतीम खाना और डूंगरपुर से संबंधित 13 मामलों में आज सुनवाई होनी थी जिनमें तीन मामलों में चार्ज फ्रेम और बाकी 10 मामलों में डिस्चार्ज एप्लीकेशन और हाजिरी के लिए आजम खान कोर्ट में पहुंचे थे इन मामलों से संबंधित सभी आरोपी आज कोर्ट के समक्ष पेश हुए थे लेकिन न्यायालय में जज की अनुपस्थिति के कारण कोर्ट की कार्रवाई नहीं हो सकी और अब इन मामलों में अगली तारीख क्रमशः 8 जुलाई 12 जुलाई और एक मामले में 15 जुलाई नियत की गई है।

रामपुर के एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए आजम खान

इसके अलावा निचली अदालत (Azam Khan News) में 8 मामलों में सुनवाई होनी थी जिसमें किसानों से संबंधित और लाइब्रेरी से किताब चोरी के मामले में आज सुनवाई होनी थी। लेकिन जज की अनुपस्थिति के कारण यह सुनवाई भी नहीं हो सकी। कुल मिलाकर आज एमपी एमएलए और निचली अदालत में आजम खान से संबंधित पांच मामलों में सुनवाई के लिए फाइल लगाई गई थी जिन पर अब अगली तारीख में सुनवाई होगी।

न्यायिक मजिस्ट्रेट के छुट्टी पर होने के कारण सुनवाई टली

इस संबंध में आजम खान (Azam Khan News) के वकील नासिर सुल्तान ने बताया आज डूंगरपुर और यतीमखाना से संबंधित 13 फाइलें एमपी एमएलए कोर्ट में लगी थी जिसमें 3 में चार्ज फ्रेम होना था और बाकी में डिस्चार्ज एप्लीकेशन और कुछ हाजिरी में थी एक मामला एससी एसटी एक्ट का 2007 का लगा हुआ था जो गवाही में चल रहा है इसके अलावा निचली अदालत मजिस्ट्रेट कोर्ट में 8 फाइलें किसानों से संबंधित लगी हुई थी और लाइब्रेरी में किताब चोरी का जो मामला था उससे संबंधित थी।

कुल 22 मामलों में आज होनी थी सुनवाई

कुल मिलाकर दोनों कोर्ट में 22 फाइल लगी हुई थी। जिन तीन मामलों में चार्ज फ्रेम होना था उनमें 8 जुलाई तारीख नियत की गई है और जिन मामलों में डिस्चार्ज एप्लीकेशन है और दूसरी कार्रवाई होनी है उसमें 12 जुलाई की तारीख नियत की गई है एक मामला जो 2007 का है थाना टांडा का उसमें 15 तारीख लगी है। आज माननीय जज साहब के छुट्टी पर होने के कारण सुनवाई नहीं हो सकी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.