Advertisement

कोरोना को लेकर प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हल्ला बोल, कहा मोदी का सर्टिफिकेट काम ना आएगा

Share
Advertisement

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कोरोना संकट को लेकर एक बार फिर योगी सरकार पर हल्ला बोला है। प्रधानमंत्री मोदी की कोरोना के दौरान UP सरकार की सराहना करने पर पलटवार करते हुए प्रियंका ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

Advertisement

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि “मोदी जी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था की सच्चाई छिप नहीं सकती।

वो आगे लिखती हैं, ”लोगों ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना अकेले किया। इस सच्चाई को मोदीजी, योगीजी भूल सकते हैं, जिन्होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं भूलेंगे।”

इससे पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में दूसरी लहर के दौरान कोरोना संक्रमण रोकने के लिए योगी सरकार की तारीफ़ की थी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, “सेकेंड वेव के दौरान यूपी ने जिस तरह कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका, वह अभूतपूर्व है।”

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के कारण अब तक लगभग 22 हज़ार से ज़्यादा मौतें हुई हैं। हालांकि, इस संख्या पर विवाद है। कई मीडिया रिपोर्ट्स दावा करते हैं कि उत्तर प्रदेश में सरकार द्वारा बताए गए आँकड़ों से कहीं ज़्यादा मौतें हुई हैं। लेकिन ये केवल रिपोर्टस हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के तथ्य कितने सही हैं कुछ कहा नहीं जा सकता।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *