UP Polls: उम्मीदवारों की लिस्ट पर CM योगी के सवाल पर सपा का पलटवार

yogi logo

यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी की ओर से जारी की गई प्रत्याशियों की लिस्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधते हुए इसे तमंचावाद बताया था। इसी आरोप का पलटवार करते हुए सपा ने ट्वीट कर कहा है कि साल 2017 में जब योगी आदित्यनाथ राज्य के मुख्यमंत्री बने थे तब उनका अपराधिक इतिहास था।

समाजवादी के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा है, 2017 में जब अदित्यनाथ जी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी तब उनका आपराधिक इतिहास ये था।

मुख्यमंत्री बनकर सत्ता की ताकत से उन्होंने अपने मुकदमे खुद खत्म कर लिए देश में शायद ये पहला ऐसा मामला होगा जिसमें कि किसी मुख्यमंत्री ने अपने आपराधिक मामले खुद खत्म कर लिए हों!

नस-नस में दौड़ रहा ‘तमंचावाद’– सीएम योगी

इससे पहले 2022 चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की लिस्ट पर योगी आदित्यनाथ ने सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था, जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता, जिन्ना दोस्त लगता है। उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृष्टि पर क्या ही कहा जाए। वे स्वयं को समाजवादी कहते हैं, लेकिन सत्य यही है कि इनके नस-नस में ‘तमंचावाद’ दौड़ रहा है।

#अपराधी_वाली_सपा– डिप्टी सीएम

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी ने बहन बेटियों को अपमानित करने वालों को टिकट देकर समाज विरोधी चेहरा दिखाया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.