कांग्रेस में शामिल सोनू सूद की बहन, सिद्धू ने की सोनू से मुलाकात

Sonu Sood

ANI

अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिद्धू ने चुनाव से ठीक पहले मालविका सूद के पार्टी में शामिल होने को गेम चेंजर बताया है।

इस दौरान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि ये सौभाग्य की बात है कि इतने अच्छे परिवार की सदस्य ने कांग्रेस पार्टी का साथ चुना है।

घोषणा से ठीक पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने मोगा स्थित सोनू सूद के आवास पर मुलाकात की थी। 16वीं विधानसभा की 117 सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होागा। जिसके नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे।

गौरतलब है कि किसी भी पार्टी को राज्य में सरकार बनाने के लिए 59 सीटों पर जीत दर्ज करनी होगी।

अहम है ये मुलाकात

सोनू सूद के साथ सिद्धू की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। गौरतलब है कि कोरोना महामारी की पहली लहर के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने यूपी, बिहार के प्रवासी मजदूरों से लेकर सैंकड़ों लोगों की मदद उनके घर सुरक्षित पहुंचाने, लोगों के लिए बस और ट्रेन आदि में इंतजाम किए थे।

साथ ही लोगों को खाना-दवाइयां आदि भी मुहैया कराईं गई थी। जो काम अब तक बदस्तूर जारी है। लोग अभिनेता से आज भी सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए मदद मांगते हैं और वो करते भी हैं।

यही कारण है कि एक्टर की एक बड़े समुदाय में बेहतरीन छवि है। लिहाजा उनका किसी भी पार्टी के लिए समर्थन लाभदायक हो सकता है। इसी वजह से कांग्रेस सोनू सूद की बहन मालविका के कांग्रेस से जुड़ने को गेम चेंजर बता रही है।

स्टेट आइकन पद से हटाया गया

हाल ही में चुनाव आयोग ने सोनू सूद को पंजाब के स्टेट आइकन पद से हटा दिया था। निर्वाचन चुनाव आयोग ने एक्टर की तमाम राजनीतिक दलों के प्रमुखों के साथ हुई मुलाकातों को देखते हुए ये फैसला लिया था। हालांकि सोनू खुद किसी पार्टी के साथ नहीं हैं।

तत्कालीन सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें लोगों का मतदान देने के लिए जागरुक करने का आग्रह किया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *