Siddharthnagar Murder Case:गुंडे की गुंडई सरेआम, महिला की धारदार हथियार से हत्या

नई दिल्ली। सिद्धार्थनगर जिले में बीती रात 32 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्यारोपी मौके से फरार हो गया । हत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना सिद्धार्थनगर जिले के उसका थाना क्षेत्र के गौहनिया गांव की है। इस दर्दनाक घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि बीती रात करीब 1:00 बजे 32 वर्षीय शैलेश अपने 6 और 10 वर्ष के दो बच्चों के साथ  घर में सो रही थी ।

रात में विनोद नाम का एक व्यक्ति उनके घर पर आया और दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और विनोद ने शैलेश की धारदार हथियार से निर्मलता से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया । अपनी माँ की मौत से डरे सहमे बच्चों ने इस घटना की सूचना रात में किसी को नहीं दी। सुबह दिन निकलने पर  बच्चों ने इस घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी और लोगों ने तत्काल इसकी सूचना थाने पर दी ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद ने बताया कि शैलेश नाम की महिला की हत्या बीती रात की गई है मृतिका के 2 बच्चों ने जो जानकारी दी है उसके आधार पर विनोद नाम के व्यक्ति की तलाश की जा रही है। जल्द ही वह सलाखों के पीछे होगा। आपको बताते चलें कि मृतका का पति संजय गुजरात में  मज़दूरी  करता है और मृतिका यहां पर अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। मृतिका की हत्या क्यों हुई अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.