Punjab News: चुनाव में संयुक्त समाज मोर्चा यहां बनाएगा मुख्य कार्यालय, मेनिफेस्टो के लिए बनाई समिति

बलबीर सिंह राजेवाल

बलबीर सिंह राजेवाल

Punjab Assembly Election 2022 पंजाब में चुनावों की तारीखों का एलान होते ही संयुक्त समाज मोर्चा (United Samaj Morcha) के नेता बलबीर राजेवाल ने बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह लुधियाना में मुख्य कार्यालय बनाएंगे. विधानसभा चुनाव के लिए एक दो दिन में ही प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी. किसान नेता बलबीर राजेवाल (Balbir Singh Rajewal) ने कहा कि घोषणा पत्र के लिए भी कमेटी बनाई गई है. संयुक्त समाज मोर्चा जल्द ही अपना घोषणा पत्र लेकर जनता के बीच जाएगा.

AAP के साथ नहीं लड़ा जाएगा चुनाव- राजेवाल

किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने कहा कि संयुक्त समाज मोर्चा सभी वर्गों के लोगों को चुनाव लड़ने के लिए टिकट देगा. किसी के साथ भी धोखा नहीं किया जाएगा. मोर्चा किसानों के मुद्दे पर चुनाव लड़ने जा रहा है. आगे उन्होंने पंजाब में आम आदमी पार्टी AAP के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि हमारा AAP के साथ कोई गठबंधन नहीं है. हम AAP के साथ चुनाव नहीं लड़ेंगे.

किसानों के मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव

बलबीर सिंह ने कहा कि हम गुरनाम सिंह चढूनी के साथ चुनाव लड़ेंगे या नहीं इसके लिए एक समिति बनाई गई है. उन्होंने कहा कि हर वर्ग और किसानों के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर उन्होंने कहा कि किसानों का पीएम की सुरक्षा सेंध से कोई भी लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि पीएम की सिक्योरिटी लैप्स को लेकर एजेंसियों की जांच हो. राजेवाल ने कहा कि पार्टी रजिस्टर करवा ली है हम चुनाव निशान के लिए अप्लाई कर रहे हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *