यूपी में अब MY फैक्टर का मतलब मुस्लिम यादव नहीं बल्कि मोदी योगी है- मुख्तार अब्बास नकवी

Mukhtar Abbas Naqvi

ANI

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आरोप लगाया है कि यूपी में सपा-बसपा-कांग्रेस का सिंडिकेट चल रहा है। उन्होंने सिंडिकेट पर निशाना साधते हुए कहा है कि राज्य में एक MY फैक्टर की जगह अब दूसरे MY फैक्टर ने ले ली है।

नकवी ने कहा, राज्य में पहले मुस्लिम यादव फैक्टर हुआ करता था लेकिन अब मोदी योगी फैक्टर हो गया है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी ने छद्म-धर्मनिरपेक्ष और तुष्टीकरण की राजनीति को विकास और सम्मान की राजनीति से हरा दिया है।

उन्होंने कहा, सपा-बसपा-कांग्रेस के सिंडिकेट ने राज्य की जनता को 60 सालों तक ठगा है। इसलिए लोगों से अपील है कि इन दलों से आने वाले लोगों को आने वाले चुनावों में सबक सिखाएं।

नकवी ने ये भी दावा किया कि पिछले 5 सालों में राज्य सरकार ने प्रदेश को एक सुनहर युग बना दिया है। जबकि पहले इसे बीमारू राज्य में गिना जाता था। बीमारू राज्य से उनका मतलब पिछड़े राज्यों से था।

केंद्रीय मंत्री ने ये सभी दावें पश्चिमी ज़िले गौतम बुद्ध नगर में बीजेपी प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कही हैं। इस जिलें में पड़ने वाली नोएडा, जेवर और दादरी विधानसभा सीटों में पहले चरण में यानी 10 फरवरी को मतदान होगा।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.