J&K: लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद

Jammu Kashmir: श्रीनगर में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा Lashkar-e-Taiba के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. आतंकियों के पास से 15 पिस्टल, 30 मैगनीज, गोला और बारूद बरामद हुआ है.

Share This News
lashkar-e-taiba

lashkar-e-taiba

Jammu Kashmir: श्रीनगर में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा Lashkar-e-Taiba के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. आतंकियों के पास से 15 पिस्टल, 30 मैगनीज, गोला और बारूद बरामद हुआ है. पुलिस लगातार गिरफ्तार आतंकियों से लगातार पूछताछ कर रही है.

IGP ने दी जानकारी

गिरफ्तारी को लेकर आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि, यह पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है, क्योंकि मॉड्यूल श्रीनगर में बड़े पैमाने पर टारगेट किलिंग को अंजाम देने की योजना बना रहा था. आगे की जांच चल रही है. तेजी से पूछताछ की जा रही है. वह बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे.

बड़गाम में भी मिली थी सफलता

बता दे कि, इससे पहले बड़गाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी. तश्कर ए तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार आतंकियों से पिस्टल और विस्फोटक सामग्री बरामद हुई थी. इसके बाद देश के गृह मंत्री अमित शाह Amit Shah ने कश्मीर के हालातों को लेकर बैठक की थी. घाटी में कश्मीरी पंडितों पर बढ़ रहे आतंकी हमलों को लेकर चर्चा की थी.

12 मई को हुई थी राहुल भट्ट की हत्या

कश्मीर के हालातों के लेकर हुई बैठक में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, केन्द्रीय सचिव अजय भल्ला, सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी शामिल थे. 12 मई को सरकारी अधिकारी राहुल भट्ट Rahul Bhatt की आतंकियों ने कार्यालय में घुसकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद घाटी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मंथन किया गया था.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.