Haridwar Viral Video: 70 साल की दादी ने उफनती गंगा में लगाई छलांग, देखिए खौफनाक वीडियो

नई दिल्ली। 70 साल की बुजुर्ग महिला ने कुछ ऐसा कमाल किया कि आपकी भी रूह कांप जाएगी। दरअसल 70 साल की दादी ने हरिद्वार में हर की पौड़ी पुल से गंगा में बेखौफ छलांग लगा दी हैरानी की बात ये भी रही आराम से तैरते हुए बुजुर्ग महिला किनारे भी पहुंच गई।

जहां इस उम्र में चलना- फिरना भी मुश्किल हो जाता है तो ऐसे स्टंट करने के बारे में सोचना तो बहुत दूर की बात है। मगर इस बुजुर्ग महिला ने उफनती गंगा में बेहद ही जोश भरे अंदाज से बिना किसी डर के छलांग लगाकर इस सोच को गलत साबित कर दिया।
बताया जा रहा है कि ये महिला हरियाणा के जींद की रहने वाली है और हर की पौड़ी पर स्नान के लिए गईं ठीक उसी दौरान बुजुर्ग महिला ने वहां कुछ युवाओं को ऊंचे पुल से गंगा में छलांग लगाते हुए देखा तो उन युवाओं को देख कर बुजुर्ग महिला को भी अपने पुराने जवानी के दिन याद आ गए और वह जोश में आ गईं। देखते-देखते वह भी पुल पर पहुंचीं और सीधे गंगा में छलांग लगा दी।


लोगों ने जैसै ही इस हैरतअंगेज कारनामे को देखा तो मौके पर ही मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में इस कारनामे को कैद कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।हालांकि, दादी के इस स्टंट के वीडियो को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स की कुछ पल के लिए तो सांसें थम सी जाती हैं और लोग काफी हैरान हो जाते हैं मगर जब दादी फुर्ती से तैरते हुए किनारे तक पहुंच जाती है, तो लोगों की रूह कांप जाती है।


खैर गंगा नदी में दादी की इस छलांग ने बागपत (उत्तर प्रदेश) की उन दादियों प्रकाशी और चद्रो तोमर की याद को ताजा कर दिया जिनको लोग शूटर दादी के नाम से भी जानते थे । जिन्होंने करीब 65 साल की उम्र में शूटिंग के खेल में अपना जबरदस्त प्रदर्शन करके लोगों को हैरान कर दिया था। शूटिंग के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद बुजुर्ग शूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर पर बॉलीवुड की ‘सांड की आंख’ फिल्म भी बनाई भी गई थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स अब यह उम्मीद जता रहे हैं कि कहीं यह दादी भी तो कहीं स्विमिंग यानि तैराकी के खेल में हाथ तो आजमाने की कोशिश तो नहीं कर रहीं हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.