फर्रुखाबाद: योगी सरकार में बदमाश मस्त पुलिस वाले पस्त, दिनदहाड़े एक शख्स को उतारा गया मौत के घाट

योगी सरकार के होने के बावजूद भी बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहें हैं। फर्रुखाबाद  से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आपको बता दें कि आज दो कार सवारों ने एक फोटो ग्राफर को गोली से भून दिया, जिससे वो शख्स गंभीर रूप से घायल भी हो गया। आनन-फानन में उसे प्राथमिक उपचार के लिए लोहिया अस्पताल भेज दिया गया। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही उसका शव उसके घर पहुंचा वैसे ही परिवार में मातम पसर गया। आपको बता दें कि हिंदी खबर के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस ने थाना मऊ दरवाजा क्षेत्र के गांव अजमतपुर में मक्का के खेत से एक आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करना भी शुरू कर दिया है।

क्या है पूरे फसाद की जड़?

दरअसल ये मामला फतेहगढ़ कोतवाली के सेन्ट्रल जेल के पास ग्राम निनौआ का है। जहां 23 वर्षीय कौशल कठेरिया पुत्र रामजीत अपने साथी नल कूप कालोनी के निकट निवासी अर्जुन पुत्र भगवती वर्मा के साथ बाइक से थाना मऊदरवाजा के बघार गढिया ढिलाबल मोड़ स्थित एक होटल में किसी से मिलने गया था । वह होटल के पास सड़क किनारे खड़ा था। उसी दौरान अचानक से Indigo कार से आये हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग  शुरू कर दी। जिससे गोली कौशल के गर्दन के पीछे जा लगी ।

गोली लगनें से कौशल गंभीर रूप से घायल हो गया । उसके साथ मौजूद अर्जुन नें बताया कि कौशल नें अपने फोन से ही थाना मऊदरवाजा के सिपाही ललित कुमार को इस दर्दनाक घटना की सूचना दी थी|

ललित पूर्व में एसओजी भी रह चुका था। बड़ी बात ये भी रही कि पुलिस मामला होने के 1 घंटे बाद पहुंची। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा नें बताया कि जाँच की जा रही है । तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा | जल्द हमलावर जेल की सलाखों के पीछे भी होंगे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.