लखीमपुर खीरी की घटना पर छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया, बोले- प्रियंका गांधी के साथ जो घटना घटी बेहद निंदनीय

रायपुर: लखीमपुर खीरी की घटना पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमारी मांग यही है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त किया जाना चाहिए और उनके बेटे के ऊपर हत्या का मामला दर्ज़ किया जाना चाहिए और तत्काल उसकी गिरफ़्तारी होनी चाहिए तथा सुप्रीम कोर्ट की सिटिंग जस्टिस की जांच होनी चाहिए।

आगे सीएम ने कहा कि इतनी बड़ी घटना हो गई, प्रधानमंत्री की तरफ से न कोई ट्वीट आया है, न भाजपा की तरफ से कोई वक्तव्य आया है। हमारी मांग है कि उस मंत्री को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बोले कि हमें लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने की इजाजत नही दी गई। क्या यूपी में लोगो के साथ खड़े होने पर प्रतिबंध है क्या यूपी जाने के लिए अब वीज़ा लेने की जरूरत है। भाजपा जो भी विरोधी है उसे रौंद देना चाहती है। जो भी विरोध में सर उठे उसे कुचल देना चाहती है। जो सामने आए उसे गोली से भून देना ये इनकी रणनीति है जो लखिमपुर में घटना हुई उससे स्पष्ट है।

उन्होनें आगे कहा कि जिस प्रकार से प्रियंका जी के साथ जो घटना घटी बेहद निंदनीय है। सीतापुर में उन्हें रोका गया पुलिस के पास कोई अरेस्ट वारंट नहीं था। यूपी की पुलिस गुंडागर्दी कर रही है। विपक्ष के नेताओ को घर मे नजरबंद किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में सिलगेर की  जिस प्रकार उत्तरप्रदेश में हो रहा है। योगी आदित्यनाथ की पूरी सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए। केंद्रीय गृहमंत्री जिस तरह अपने बेटे का बचाव कर रहे उन्हें तत्काल बर्खास्त कर दे देना चाहिए।  

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.