Advertisement

रोहित-विराट नहीं बल्कि इस युवा बल्लेबाज को देखने के लिए उत्सुक हैं सौरव गांगुली

Share
Advertisement

2023 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप आज से शुरू हो रहा है। डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगे। ऐसे में भारतीय टीम अपना पहला मैच रविवार को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। इस मैच से पहले भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दोनों खिलाड़ियों को आगे सोचने के लिए प्रोत्साहित किया। गांगुली को यह भी उम्मीद है कि भारत इस बार विश्व विजेता जरूर बनेगा।

Advertisement

हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान ने एक इंटरव्यू में कहा, ” रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया आईसीसी ट्रॉफी का सूखा जरूर खत्म करेगी। “वह बहुत अच्छे कप्तान हैं। रोहित ने भारत को दो बार एशिया कप जिताया और अपनी टीम को पांच बार आईपीएल चैंपियन भी बनाया। गांगुली का मानना ​​है कि कप्तान के रूप में यह हिटमैन का आखिरी विश्व कप होगा और उम्मीद है कि वह ट्रॉफी जरूर जीतेंगे। सौरव ने कहा, इसके अलावा, भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगे।

गांगुली ने आगे कहा कि वह भारतीय टीम में रोहित या विराट की जगह शुबमन गिल को देखना चाहेंगे। दादा विश्व कप में उन्हें बैटिंग करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। टीम में और भी कई अच्छे खिलाड़ी हैं जो अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने शर्मा और कोहली को आगे सोचने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा कि वे इस टूर्नामेंट में युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें